Doon Prime News
tech

Airtel दे रहा हैं अपनें ग्राहकों को धमाकेदार प्लान जिसके साथ आपको Ott प्लेटफार्म का एक दम फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Airtel Black Plans: फेमस टेलिकॉम कंपनी Airtel अपने कस्टमर को एक प्लान के अंदर कई सर्विस को क्लब करने की सुविधा देती है। दरअसल, कंपनी के Airtel black plan के तहत आप DTH, फाइबर सर्विस और मोबाइल प्लान को क्लब कर सकते हैं। इसके साथ आपको अलग-अलग सुविधाओं के लिए अलग-अलग बिल नहीं देने पड़ेंगे। आप तीनों सेवाओं का इस्तेमाल एक ही प्लान के तहत कर पाएंगे।

Airtel ब्लैक में कंपनी यूजर्स को ott सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। अगर आपके पास Airtel के बहुत सारे कनेक्शन हैं और आप उन्हें क्लब करना चाहते हैं तो आप Airtel ब्लैक से जुड़ सकते हैं। आइए Airtel Black के कुछ बेस्ट प्लानों के बारे में बताते हैं।

Airtel Black Rs 699 Plan Benefits

Airtel ब्लैक के 699 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को फाइबर और लैंडलाइन कनेक्शन पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 महीने के लिए 40 mbps की स्पीड से डेटा का फायदा मिलता है। इसके साथ आपको DTH पर 300 से ज्यादा चैनल्स और Disney+hotstar , Airtel Extreme का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान के तहत आप इंटरनेट, DTH और Ott का फायदा उठा सकते हैं।

Airtel Black Rs 899 Plan Benefits

Airtel ब्लैक के 899 रुपये के प्लान के तहत ग्राहक इसमें दो पोस्टपेड सिम और DTH को एक साथ क्लब कर सकते हैं। इसमें आपको 105 GB इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉलिंग, Amazon prime Video, Disney+ hotstar और Airtel Extreme का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इस प्लान में आपको DTH पर 350 से ज्यादा चैनल मिलते हैं।

Airtel Black Rs 1098 Plan Benefits

Airtel ब्लैक के 1098 रुपये के प्लान में आपको फाइबर और लैंडलाइन कनेक्शन पर 100 Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट बेनिफिट मिलता है। वहीं, पोस्टपेड बाईकनेक्शन पर आपको 75GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Ott प्लेटफॉर्म जैसे Amazon प्राइम वीडियो, Disney + hotstar आदि का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Related posts

700 से भी अधिक रेंज के साथ अब इंडिया में Launch होगी यह जबरदस्त Electric Car, देखिए इसके शानदार Features।

doonprimenews

Google प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाली खबर, इस दिन Google बंद करने वाला है अपनी यह सेवा, इन User’s पर पड़ेगा खास असर

doonprimenews

Whatsapp का नया फीचर , अब आप भी बिना किसी परवाह किए भेज सकेंगे क्वालिटी फोटोज।

doonprimenews

Leave a Comment