Doon Prime News
tech

Google प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाली खबर, इस दिन Google बंद करने वाला है अपनी यह सेवा, इन User’s पर पड़ेगा खास असर

Google

Gaming प्रशंसकों के लिए एक चौंकाने वाली खबर में, Google ने गुरुवार को अपनी Cloud Gaming सेवा स्टाडिया को बंद करने की घोषणा की है। यह स्वीकार करते हुए कि कंपनी को अपेक्षित ट्रेक्शन (कर्षण) नहीं मिला है। स्टाडिया टीम के कई कर्मचारियों को कंपनी के अन्य भागों में काम दिया जाएगा। स्टाडिया के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक फिल हैरिसन ने कहा, हमने अपनी स्टाडिया स्ट्रीमिंग सेवा को बंद करने का कठिन निर्णय लिया है। यह 18 जनवरी 2023 तक Live रहेगा।

Google ने कहा कि वह Google Store के माध्यम से खरीदे गए सभी स्टाडिया हार्डवेयर के साथ-साथ स्टाडिया स्टोर से खरीदे गए सभी गेम और ऐड-ऑन सामग्री को वापस कर देगा। Google को उम्मीद है कि धनवापसी जनवरी के मध्य में पूरी हो जाएंगी।

हैरिसन ने कहा, उपभोक्ताओं के लिए स्ट्रीमिंग गेम्स के लिए स्टाडिया का ²ष्टिकोण एक मजबूत प्रौद्योगिकी नींव पर बनाया गया था, इसने उन उपयोगकतार्ओं के साथ कर्षण प्राप्त नहीं किया है जिनकी हमें उम्मीद थी। खिलाड़ियों की अपनी गेम लाइब्रेरी तक पहुंच बनी रहेगी और वे 18 जनवरी, 2023 तक खेलेंगे ताकि वे अंतिम प्ले सेशन पूरा कर सकें।

Company ने कहा, हमें जनवरी 2023 के मध्य तक अधिकांश रिफंड पूरा होने की उम्मीद है। गूगल ने कहा कि वह नए टूल, तकनीकों और प्लेटफॉर्म में निवेश करना जारी रखेगा जो डेवलपर्स, उद्योग भागीदारों, क्लाउड ग्राहकों और रचनाकारों की सफलता को बल देते हैं।

Company ने कहा, हम Team के अभूतपूर्व काम के लिए बहुत आभारी हैं और हम मूलभूत स्टाडिया स्ट्रीमिंग तकनीक का उपयोग करके गेमिंग और अन्य उद्योगों में प्रभाव जारी रखने के लिए तत्पर हैं। Google ने कहा कि वह यू-ट्यूब, Good Play और हमारे ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) प्रयासों जैसे अन्य भागों में स्टाडिया तकनीक को लागू करने के साथ-साथ इसे अपने उद्योग भागीदारों के लिए उपलब्ध कराने के अवसर देखता है।

Related posts

Lava Blaze 2 5G का ये स्मार्टफोन आएगा Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम्स के साथ, ये है इसकी खासियत

doonprimenews

OnePlus Nord CE 3 Lite के सारे फीचर्स हुए लीक , इस प्रोसेसर पे करेगा काम .

doonprimenews

अगर आप भी सोच रहे है दिवाली (Diwali) में Smart LED TV खरीदने की, तो ये खबर आपके लिए है, बहुत ही कम कीमत में है यहां उपलब्ध

doonprimenews

Leave a Comment