Doon Prime News
sports

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने रांची पहुंची टीम इंडिया,तो वहीं समय निकालकर धोनी के घर पहुंचे हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर बोले -शोले 2जल्द आ रही है

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 27 जनवरी से हो रही है। सीरीज का पहला मैच रांची के झारखंड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में भी भारत के अधिकतर सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी में होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारी करेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। सीरीज के पहले मैच के लिए भारतीय टीम रांची भी पहुंच चुकी है।


आपको बता दें की इस बीच टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या समय निकालकर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर पहुंच गए। यहां उन्होंने धोनी के साथ मस्ती की और एक बेहतरीन फोटो भी खिंचाई। इस फोटो में हार्दिक और धोनी एक बाइक पर बैठे दिख रहे हैं। हार्दिक ड्राइवर की सीट पर हैं, जबकि धोनी बगल वाली सीट में बैठे हैं। यह फोटो शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा कि शोले -2 जल्द आ रही है। दरअसल भारत में इस तरह की बाइक का इस्तेमाल अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म शोले में हुआ था और तभी से यह बाइक चर्चा में आई थी। इसके बाद से आम लोगों के बीच इसे शोले वाली बाइक के नाम से जाना जाता है।

यह भी पढ़े –*रुद्रप्रयाग में अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर गहरी खाई में गिरा वाहन, दो की मौत एक घायल*


हार्दिक ने जो फोटो शेयर की है, वह धोनी के गैराज की है। इस फोटो में धोनी की कई कार भी दिख रही है।
दरअसल,हार्दिक पांड्या ने 26 जनवरी के दिन ही भारत के लिए पहला मैच खेला था। धोनी की कप्तानी में हार्दिक का अंतरराष्ट्रीय करियर शुरू हुआ था। इसके बाद से वह अब काफी आगे आ गए हैं। गुजरात को अपनी कप्तानी में आईपीएल चैंपियन बनाने के बाद हार्दिक भारत के नए कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे हैं। टी20 विश्व कप के बाद उन्हें लगातार भारत की टी20 टीम की कप्तानी सौंपी जा रही है। वनडे में भी वह टीम के उपकप्तान हैं। ऐसे में हार्दिक आने वाले समय में भारत की टी20 टीम के नियमित कप्तान बन सकते हैं।

Related posts

जानिए Indian Cricket Team के कप्तान Virat Kohli ने Rahane के बारे में क्या बोला?

doonprimenews

CWG2022:भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बारबाड़ोस को दी बुरी तरह मात,100रनों से हराया

doonprimenews

रजत पाटीदार ने मारा ऐसा लंबा छक्का कि गेंद सीधे लग गई बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment