Doon Prime News
sports

क्रिकेट इतिहास में पहली बार एक साथ खेलेंगे विराट कोहली और बाबर आजम, जानिए कब और कहां होगा मैच

India vs Pakistan की भिड़ंत देखने के लिए Fans हमेशा से ही उत्सुक रहते हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि October में India और Pakistan के बीच होने वाले T20 World Cup मैच के टिकट मिनटों में ही बिक गए थे। वहीं, अगर इन दोनों टीमों के खिलाड़ी एक ही टीम का हिस्सा होंगे तो Fans की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। बता दें कि Virat Kohli और Babar Azam के एक ही Team का हिस्सा होने को लेकर बड़ी planning की जा रही है।

बता दें कि एशियाई क्रिकेट परिषद ACC एफ्रो-एशियन कप को फिर से शुरू करने की योजना बना रही है। यह Tournament दो बार 2005 और 2007 में खेला गया था। अब ACC का यह Tournament अगले साल T20 फॉर्मेट में वापसी कर सकता है।इस Tournament (IND vs PAK) के खिलाड़ी एक साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं, New Tournament में Virat Kohli और Babar Azam जैसे खिलाड़ी एक साथ Dressing Room Share करते नजर नजर आ सकते हैं। वहीं, politics मामलों के चलते दोनों टीमों ने कभी भी बायलेटरल Series में एक दूसरे का आमना-सामना नहीं किया है।

वहीं,फोर्ब्स की Reports के मुताबिक, ICC की अगले महीने बैठक होगी। इसमें एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष जय शाह, अफ्रीकी क्रिकेट संघ के नए अध्यक्ष सुमोद दामोदर और एसीसी विकास समिति के अध्यक्ष महिंदा वल्लीपुरम के भाग लेने की संभावना है। बता दें कि एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) ने बताया है कि हमें अभी तक दोनों बोर्ड से सहमति नहीं मिली है। लेकिन हम योजना बनाने में लगे हैं और इसे दोनों Board के सामने रखा जाएगा।

यह भी पढ़े – Hot webseries : इस वेब सीरीज ने तोड़े हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड, परिवार के साथ देखने की गलती भी ना करें

आपको बता दें कि Pakistan के बेहतरीन खिलाड़ियों को एशियन इलेवन में शामिल किया जाना है। योजनाओं को अंतिम रूप दिए जाने के बाद, हम प्रायोजन और प्रसारक के लिए बाजार में प्रवेश करेंगे। यह घटना बहुत बड़ी है। वास्तव में विशाल। बता दें कि ACC के कमर्शियल एंड इवेंट्स के प्रमुख प्रभाकरन थनराज ने कहा कि किसी भी Board के एफ्रो एशिया कप के प्रस्ताव के साथ आने की संभावना कम है, चाहे India हो या Pakistan उम्मीद अधिक है।

Related posts

विराट कोहली को लेकर शोएब अख्तर ने एक बार फिर कहीं बड़ी बात जानकर फैंस भी हो गए हैरान

doonprimenews

सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी से गौतम गंभीर हुए प्रभावित, कहा – सूर्य को नंबर 3पर प्रमोट करना चाहिए

doonprimenews

IND vs PAK : टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने भरी हुंकार, इस प्लान के जरिए पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाएगी टीम इंडिया

doonprimenews

Leave a Comment