Doon Prime News
entertainment

Hot webseries : इस वेब सीरीज ने तोड़े हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड, परिवार के साथ देखने की गलती भी ना करें

Hot webseries : OTT Platform पर ऐसी कई web series हैं, जिन्हें 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है. इन series में boldness की भरमार होती है. ऐसी ही एक web series ‘चरमसुख साड़ी की दुकान’ इन दिनों चर्चा में है. इसे धोखे से भी बच्चों के सामने play करने की गलती ना करें.

बता दें कि web series ‘चरमसुख साड़ी की दुकान’ इन दिनों सुर्खियों में है. इस सीरीज में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स bold scenesफिल्माए गए हैं, बता दें कि जिन्हें आप Family के साथ नहीं देख सकते हैं.series story से ज्यादा bold content को लेकर चर्चा में है. वहीं,इस Series को आप Family के साथ देखने की गलती ना करें नहीं तो आपको पछताना पड़ जाएगा.

वहीं,चरमसुख साड़ी की दुकान’ Web series में actress Sonia Singh Rajput ने काम किया है. उन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी हैं और जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं.चरमसुख’ Series के अभी तक कई सीजन रिलीज हो चुके हैं,

यह भी पढ़े – बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना Bold अवतार।

आपको बता दें कि इसका कोई भी सीजन आप परिवार और बच्चों के साथ नहीं देख सकते हैं. इन सभी Season में भर-भरकर Bold scenes परोसे गए हैं. बता दें कि चरमसुख साड़ी की दुकान’ जैसी वेब सीरीज को देखने से पहले अपनी Privacy का ध्यान जरूर रखे. वरना आप शर्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं.

Related posts

Karishma Tanna की पती संग रोमांटिक वीडियो हुई वायरल, वीडियो में देखें कपल की बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री।

doonprimenews

Mukesh Ambnai Emotional: अनंत की एक-एक बातें निकल रही थी दिल से… सुनकर भावुक हुए मुकेश अंबानी, फिर भी बजाते रहे खुशी से ताली

doonprimenews

Urfi Javed ने Social Media पर फिर शेयर किया वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

doonprimenews

Leave a Comment