Doon Prime News
entertainment

Hot webseries : इस वेब सीरीज ने तोड़े हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड, परिवार के साथ देखने की गलती भी ना करें

Hot webseries : OTT Platform पर ऐसी कई web series हैं, जिन्हें 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है. इन series में boldness की भरमार होती है. ऐसी ही एक web series ‘चरमसुख साड़ी की दुकान’ इन दिनों चर्चा में है. इसे धोखे से भी बच्चों के सामने play करने की गलती ना करें.

बता दें कि web series ‘चरमसुख साड़ी की दुकान’ इन दिनों सुर्खियों में है. इस सीरीज में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स bold scenesफिल्माए गए हैं, बता दें कि जिन्हें आप Family के साथ नहीं देख सकते हैं.series story से ज्यादा bold content को लेकर चर्चा में है. वहीं,इस Series को आप Family के साथ देखने की गलती ना करें नहीं तो आपको पछताना पड़ जाएगा.

वहीं,चरमसुख साड़ी की दुकान’ Web series में actress Sonia Singh Rajput ने काम किया है. उन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी हैं और जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं.चरमसुख’ Series के अभी तक कई सीजन रिलीज हो चुके हैं,

यह भी पढ़े – बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना Bold अवतार।

आपको बता दें कि इसका कोई भी सीजन आप परिवार और बच्चों के साथ नहीं देख सकते हैं. इन सभी Season में भर-भरकर Bold scenes परोसे गए हैं. बता दें कि चरमसुख साड़ी की दुकान’ जैसी वेब सीरीज को देखने से पहले अपनी Privacy का ध्यान जरूर रखे. वरना आप शर्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं.

Related posts

Ranbir Kapoor की पहली बीवी का हुआ खुलासा, तो क्या Aliya Bhatt है उनकी दूसरी बीवी, जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

KBC-13: अचानक से अमिताभ बच्चन ने चलते शो को बंद करने की कही बात जानिए क्या है कार्यक्रम बंद करने का कारण ।

doonprimenews

नुसरत जहां: मीडिया की तरफ से नुसरत जहां पर उठे कई सवाल,जानिए क्या था कारण?

doonprimenews

Leave a Comment