Doon Prime News
nation

एक और दिल दहला देने वाला मामला, एक ही परिवार के 9 लोगों ने कि आत्महत्या, ये था कारण

आत्महत्या

महाराष्ट्र के सांगली जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की मिरज तालुका के म्हैसाल में एक ही परिवार के 9 लोगों द्वारा आत्महत्या कर ली गई है।

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की परिवार के इन सभी सदस्यों द्वारा जहर पीकर जान दी गई है। फिलहाल Police की तरफ से कर्ज चुकाने के तनाव के चलते आत्महत्या करने की आशंका जताई गई है। Mass Suicide की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।बता दे की मरने वाले सभी सदस्ये एक Doctor परिवार से संबंधित थे। यह हादसा सोमवार को दोपहर के समय सामने आया। Doctor दंपत्ति के एक घर से 6 शव तो दूसरे घर से 3 शव बरामद किए गए हैं।

वही, इस बाद की खबर मिलते ही घटनास्थल पर Police पहुंच चुकी है। पंचनामे का काम पूरा किया जा रहा है। Police और अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश में लगी हुई है। प्राथमिक रूप से Police कर्ज चुकाने के दबाव की वजह से आत्महत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है।

एक ही परिवार के 9 सदस्यों की आत्महत्या से दहला पूरा महाराष्ट्र

आत्महत्या करने वाले लोगों के नाम पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र 52), संगीता पोपट वनमोरे (48), अर्चना पोपट वनमोरे (30), शुभम पोपट वनमोरे (28), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (49), रेखा माणिक वनमोरे (45), आदित्य माणिक वनमोरे (15), अनिता माणिक वनमोरे (28) और अक्काताई वनमोरे (72) है।

अब तक की मिली जानकारियों के मुताबिक सांगली के मिरज तालुका के म्हैसाल इलाके में नरवाड रोड के पास अंबिका नगर चौक के पास एक इमारत में डॉक्टर वनमोरे का परिवार रहा करता था। इस परिवार का एक घर अंबिका नगर में है तो दूसरा राजधानी कॉर्नर में थे। बता दे की सोमवार को सुबह से ही दोनों ही घरों के दरवाजे नहीं खुले थे। हालांकि जब काफी देर तक दरवाजे नहीं खुले तो पड़ोसियों द्वारा दरवाजे खोले गए तो घर के अंदर 6 शव बिखरे पड़े थे। इसके बाद दूसरे घर में भी 3 शव पाए गए। इस तरह एक ही परिवार के 9 सदस्यों द्वारा जहर पीकर आत्महत्या करने की बात सामने आई।

यह भी पढ़े- Agnipath scheme : भारत बंद के ऐलान के बाद उत्तराखंड में अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था हुई चाल चौबंद, उठाए गए ये कदम

पड़ोसियों द्वारा दी गई Police को सूचना

इसके बाद पड़ोसियों द्वारा तुरंत Police को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद Police तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और पूरी घटना का पंचनामा किया। फिलहाल Police के कर्ज के बोझ से तंग आकर परिवार के सदस्यों द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई गई है।

Related posts

सिंगल यूज़ प्लास्टिक का उपयोग करें बंद, नहीं तो लगेगा जुर्माना

doonprimenews

खुशखबरी- अब Railway Station पर भी मिलेंगी ये सुविधाएं, जिससे आपकी यात्रा हो जाएगी आसान

doonprimenews

कांग्रेस प्रत्याशी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment