Doon Prime News
sports

नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, पहले मैच में नहीं किया गया था शामिल

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने शुरुआत जीत के साथ की है।अब टीम इंडिया अपना दूसरा मैच 27 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी। दोनों टीमों के बीच ये मैच सिडनी में खेला जाना है।इस मैच के लिए टीम इंडिया सिडनी पहुंच चुकी है और टीम की प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव नजर आ सकता है।इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह मिल सकती है जो पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं था।


यजुवेंद्र चहल को पहले मैच की प्लेइंग 11 में नहीं मिली थी जगह
आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के एक फैसले ने सभी हो हैरान कर दिया था।उन्होंने इस मैच में जादुई गेंदबाज युजवेंद्र चहल को जगह नहीं दी थी। इस टूर्नामेंट की शुरुआत के पहले युजवेंद्र चहल प्लेइंग 11 में शामिल होने के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे थे। अब उन्होंने नीदरलैंड्स के खिलाफ मौका मिल सकता है।


मौके का फायदा उठाने में असफल रहे अक्षर पटेल
वहीं पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने बतौर स्पिनर रविचंद्नन अश्विन और अक्षर पटेल को प्लेइंग 11 में जगह दी थी, लेकिन अक्षर पटेल इस मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे।अक्षर पटेल इस मैच में टीम इंडिया के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए।उन्होंने एक ही ओवर में बिना विकेट हासिल किए 21 रन खर्च किए, वहीं बल्लेबाजी में भी 2 रन का ही योगदान दे सके।ऐसे में युजवेंद्र चहल आने वाले मैच में उनकी जगह खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।


टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले दूसरे गेंदबाज हैं चहल
बता दें की युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 69 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8.12 की इकॉनमी से 85 विकेट हासिल किए हैं। युजवेंद्र चहल टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले दूसरे गेंदबाज भी हैं।

यह भी पढ़े –Bhumi Pednekar Style- इस बार प्री दिवाली सेलिब्रेशंस में बॉलीवुड हसीनाओं का अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, लेकिन इस एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख आप भी हो जाएंगे फैन*


नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल , मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

Related posts

टेस्ट मैच में नहीं चुने गए सरफराज, अब इंस्ट्राग्राम में आंकड़े शेयर कर चयनकर्ताओं को दिलाई डॉन ब्रैडमैन की याद

doonprimenews

फिर इंग्लैंड में आया ऋषभ पंत का तूफान, बल्लेबाजी देख फैंस हुए हैरान, कहने लगे ऐसी ऐसी बातें

doonprimenews

आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस में देखने को मिलेगा बड़ा बदलाव,इन दिग्गज खिलाड़ियों पर दांव लगाएगी मुंबई इंडियंस

doonprimenews

Leave a Comment