Doon Prime News
entertainment

Urfi Javed Dress- 2 हफ्ते पहले रिलीज हुए गाने को लेकर काफी चर्चाओं में है उर्फी, नए गाने में रिवीलिंग कपड़े पहनना पड़ा काफी भारी

Urfi Javed

आपको तो पता ही है की Urfi Javed हमेसा सुर्खियों में रहती हैं, कभी किसी ड्रेस के साथ तो कभी अपने हॉट लुक को लेकर। तो इसी बीच Urfi Javed को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसको लेकर वो चर्चाओं में तो है लेकिन इस बार थोड़ा मुश्किल में फसते दिख रही है। वैसे तो Big Boss में नजर आने के बाद से Urfi Javed अगर किसी बात को लेकर चर्चा में हैं तो वो है उनका रिवीलिंग आउटफिट। आपको तो पता ही है की हमेशा ही bold style में नजर आने वालीं Urfi Javed अब तक हर मुश्किल और ट्रोलिंग का सामना डटकर करती दिखी हैं, लेकिन लगता है इस बार उनकी परेशानी थोड़ी बढ़ने वाली हैं। क्योंकि अब मामला Police station तक पहुंच गया है और इस बार विवाद देखने को मिल रहा है उनके नए गाने आय हाय ये मजबूरी को लेकर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

यह भी पढ़े- नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, पहले मैच में नहीं किया गया था शामिल

Urfi Javed के नए गाने को लेकर हुई शिकायत दर्ज

आपको बता दे की दो हफ्ते पहले ही Urfi Javed का नया गाना आय हाय ये मजबूरी रिलीज हुआ है। यहाँ तक की जिस गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने में भी उर्फी का बोल्ड अवतार लोगों के होश उड़ा रहा है, लेकिन यही गाना अब उर्फी के लिए परेशानी का सबब बन गया है क्योंकि इसी गाने में उर्फी के खिलाफ revealing outfits पहनने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई गई है। अब मामला पुलिस के पास तक पहुंच गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इससे एक्ट्रेस की परेशानी और भी बढ़ सकती है। दरअसल, इस गाने में Urfi Javed द्वारा काफी revealing blouse के साथ साड़ी पहनी तो इसके अलावा जितने भी कपड़े पहने वो भी हद से ज्यादा बोल्ड थे।

Related posts

रानू मंडल ने पुष्पा के गाने पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने उड़ाया मजाक

doonprimenews

Mouni Roy ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने पति Suraj Nambiar संग तस्वीरे, कैप्शन में लिखा “सुबह का यह टुकड़ा मेरा है”।

doonprimenews

ये है MS Dhoni की असली बहन, ये है धोनी का पूरा परिवार, देखिए फोटोज

doonprimenews

Leave a Comment