Doon Prime News
sports

आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस में देखने को मिलेगा बड़ा बदलाव,इन दिग्गज खिलाड़ियों पर दांव लगाएगी मुंबई इंडियंस

खबर खेल जगत की जहाँ आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने बड़े बदलाव की तैयारी कर ली है।जी हाँ,इस टीम ने नीलामी से पहले 13 खिलाड़ियों को रिलीज किया है और बदलाव की तैयारी में है। 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाले मिनी ऑक्शन में मुंबई की टीम सबसे पहले पोलार्ड का विकल्प खोजना चाहेगी। मुंबई के पर्स में 20.55 करोड़ रुपये हैं। ऐसे में यह टीम ज्यादा बड़े खिलाड़ियों को नहीं खरीद पाएगी, लेकिन एक बड़े खिलाड़ी के साथ मुंबई बाकी युवा खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकती है। यहां हम बता रहे हैं कि मुंबई इंडियंस किन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है।

मौजूदा टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), टिम डेविड, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स, डेवाल्ड ब्रेविस, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरेनडोर्फ, आकाश माधवली।


आपको बता दें की ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी की थी। इसके बाद टी20 विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन किया। ग्रीन गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करने में माहिर हैं और किसी भी बल्लेबाजी क्रम में खेलने में सक्षम हैं। उनकी यही खासियत उन्हें टी20 में बेहद उपयोगी खिलाड़ी बनाती है। ऐसे में मुंबई की टीम इस युवा खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ना चाहेगी और पोलार्ड की जगह उन्हें मौका देना चाहेगी।


वहीं इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने इस साल आईपीएल नीलामी में अपना नाम दिया है और कई टीमें उनके ऊपर दांव लगाना चाहेंगी। भले ही अधिकतर टीमों के पास 20 करोड़ से ज्यादा की राशि न हो, लेकिन स्टोक्स पर 10 करोड़ से ज्यादा की बोली लगना तय है। मुंबई भी उन्हें अपने साथ जोड़ सकती है। स्टोक्स भी पोलार्ड की जगह लेने में माहिर हैं और बड़े मैचों में कमाल कर टीम को चैंपियन बना सकते हैं।

यह भी पढ़े –Indian Army- तवांग में चीनी सैनिकों के घुसपैठ की कोशिश के बाद भारतीय सेना आई एक्शन में, चीन बॉर्डर पर तैनात होगा ये खतरनाक हथियार!*


बता दें की टी20 विश्व कप में राइली रूसो ने शानदार प्रदर्शन किया।

उन्होंने भारत के खिलाफ सीरीज में शतक लगाया था। इसके बाद टी20 विश्व कप में भी शतकीय पारी खेली। रूसो लंबे समय बाद फॉर्म में लौटे हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी वापसी कर चुके हैं। मुंबई की टीम उन्हें अपने साथ जोड़ सकती है। रूसो मध्यक्रम में आकर बड़ी पारी खेलने में सक्षम हैं। वह तेजी से रन बनाते हैं और जब बड़ी पारी खेलते हैं तो मैच को एकतरफा कर देते हैं। रूसो का बेस प्राइज दो करोड़ रुपये है।

Related posts

कॉमनवेल्थ गेम 2022 में उत्तराखंड के 5 खिलाड़ी भी शामिल, फहराएँगे परचम

doonprimenews

राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच संगकारा को संजू सैमसन की काबिलियत पर है भरोसा,कहा -संजू में है पूरी क्षमता, उम्मीद है टीम इंडिया उसे लगातार मौके देगी

doonprimenews

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 आज, जाने कब, कहाँ और कैसे देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण

doonprimenews

Leave a Comment