Doon Prime News
sports

फिर इंग्लैंड में आया ऋषभ पंत का तूफान, बल्लेबाजी देख फैंस हुए हैरान, कहने लगे ऐसी ऐसी बातें

Rishabh Pant

Indian Cricket Team के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के खिलाफ 5वें Test Match में शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा कर रहे हैं। बता दे की एजबेस्टन में खेले जा रहे इस Match में Rishabh Pant ने अंग्रेजों को उन्हीं की धरती पर नाक में दम किया हुआ है। वही, एक तरफ पूरी भारतीय बल्लेबाजी बेअसर नजर आ रही है। तो ऐसे में 24 वर्षीय ये बल्लेबाज पहली पारी में 146 रनों की पारी खेलने के बाद अब दूसरी पारी में भी फिफ्टी जड़ चुका है।

ऋषभ पंत का England के खिलाफ कहर जारी।

बता दे की विदेशी सरजमीं पर Test Format में Rishabh Pant सर्वश्रेष्ठ भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज बनकर सामने आ रहे है। England और India के बीच जारी 5वें Test Match में उनके कंधों पर ही India की पारी संभालने का जिम्मेदारी है। वही, जिसको वे बखूबी निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े- कोरोना से रिकवर होते ही मैदान में पहुंचे रोहित शर्मा, अश्विन और उमेश यादव को जमकर मारे शॉट, देखिए वीडियो

वही, पहली और दूसरी पारी में Top Order के पूरी तरह से फेल हो जाने के बाद Rishabh Pant द्वारा Team India को सम्मानजनक Score पर पहुंचाने के लिए दूसरी पारी में संयम से बल्लेबाजी कर 50 रनों का निजी Score पार कर लिया गया है। इस समय उनके बल्ले से 7 चौके निकले हैं, उनकी इस पारी की Social Media पर भी खूब तारीफ की जा रही है।

Rishabh Pant द्वारा Twitter पर लूटी गई महफ़िल।

Related posts

टी20 वर्ल्ड कप : टेनिस की तरह टी20 में भी एक नहीं खेलने वाला होना चाहिए कप्तान -अतुल वसन, एमएस धोनी को भी रोल देने की करी मांग

doonprimenews

एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नेपाल के पूर्व कप्तान पर कसा शिकंजा,रोहित पौडेल को बनाया गया नया कप्तान

doonprimenews

बांग्लादेश और भारत के बीच मैच में विराट कोहली ने उठाया यह कदम,गौतम गंभीर ने की आलोचना बोले -बल्लेबाज़ अंपायर को फैसले के लिए नहीं बोल सकता

doonprimenews

Leave a Comment