Doon Prime News
sports

रविवार को विंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में श्रेयस अय्यर ने कर दिखाया कुछ ऐसा, आलोचकों ने भी बांधे तारीफ के पुल

श्रेयस अय्यर

इस समय की बड़ी खबर क्रिकेट के मैदान से आ रही है जहाँ क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने कुछ ऐसा किया की उनके आलोचकों के मुँह बंद हो चुके हैं। बता दें की श्रेयस अय्यर ने वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार दो बार अर्धशतक की पारी खेली है।पहले वनडे में श्रेयस ने 54रन बनाये थे तो वहीं दूसरे वनडे में उन्होंने 64रनों की पारी खेली।जब श्रेयस इंग्लैंड के खिलाफ खेल रहे थे तो वे शार्ट बॉल के खिलाफ अपनी कमजोरी को लेकर दिग्गजों के निशाने पर थे।

वहीं वेस्टइंडीज पहुंचने के बाद उनका एक नया रूप देखने को मिला।अय्यर ने इन दोनों पारियों के दौरान छोटी गेंदों पर जमकर हुक और पुल लगाए और खूब रन बनाये।पोर्ट ऑफ स्पेन में मौजूद सूत्रों के मुताबिक श्रेयस ने वनडे सीरीज के आगाज से पहले नेट्स पर शॉर्ट बॉल के खिलाफ जीतोड़ मेहनत की। प्रैक्टिस सेशन का वक्त खत्म होने के बावजूद वे नेट्स पर डटे रहते थे। इस दौरान अय्यर ने शॉर्ट बॉल के खिलाफ खुद को कितना तराशा ये पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल के मैदान पर साफ नजर आया।

आपको बता दें की वेस्टइंडीज के खिलाफ अय्यर का रिकॉर्ड काफ़ी सराहनीय है। उन्होंने विंडीज के खिलाफ 9वनडे खेले हैं जिसमें उन्होंने 8पारियों में 7अर्धशतक लगाए।4अर्धशतक तो पोर्ट ऑफ़ स्पेन के मैदान में ही लगाए गए हैं।श्रेयस ने 2019में क्वीन्स पार्क ओवल में 2मैच में 2अर्धशतक बनाये थे और अब 2022में भी उन्होंने यही कारनामें को अपनाया है।श्रेयस विंडीज के खिलाफ 8 वनडे पारियों में 57.87 की औसत से 463 रन बनाए हैं और उनकी स्ट्राइक रेट 97.47 है।

यह भी पढ़े -अक्षर पटेल की ताबड़तोड़ बैटिंग के बदौलत भारत को मिली रोमांचक जीत, लगाया सबसे तेज अर्धशतक
सीरीज के दूसरे मैच में अय्यर LBW आउट दिए गए। उन्होंने अंपायर के फैसले के खिलाफ DRS लिया। रिव्यू में बॉल लेग स्टंप के किनारे को छूकर निकलती दिखी। नियम के मुताबिक अंपायर्स कॉल के तहत उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

Related posts

IND vs AFG :एशिया कप 2022में बाहर होने के बाद अब मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, जीत के साथ लेना चाहेगी विदाई

doonprimenews

पता चल गया कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, इंस्टाग्राम में शेयर करती है बेहद खूबसूरत तस्वीरें,देखिए फोटोज

doonprimenews

अफ़ग़ानिस्तान से मुकाबले के बाद जब केएल राहुल से पूछा गया प्रश्न,क्या विराट कोहली को भारत के लिए आगे भी ओपनिंग करनी चाहिए, तो दिया कुछ इस अंदाज़ में जवाब

doonprimenews

Leave a Comment