Doon Prime News
sports

इन खिलाड़ियों ने जमकर ठोके अर्धशतक , वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हराकर टीम इंडिया ने आखिरकार जीत हि ली सीरीज।

सीरीज

Axar Patel, Shreyas Iyer, और Sanju Samson, के दम पर India ने रविवार को क्वींस पार्क ओवल में खेले गए दूसरे वनडे मैच में West Indies को 2 विकेट से हरा दिया बता दें कि इस जीत के साथ ही India ने 3 मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है West Indies के 311 रनों के जवाब में India ने 2 गेंद बाकी रहते हुए जीत हासिल कर ली है Axar Patel को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए player of the मैच चुना।

वहीं, विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी Indian Team को 48 रन के कुल स्कोर पर कप्तान Shikhar Dhawan 13 रन के रूप में पहला झटका लगा इसके बाद Shubhman gill 43 रन और SuryaKumar भी अगले 31 रन के अंदर आउट होकर पवेलियन लौट गए इसके बाद Shreyas Iyer और Sanju Samson ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 99 रन जोड़े अय्यर ने 71 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 63 रन की पारी खेली वहीं Sanju Samson ने 51 गेंदों में तीन चौकों और तीन छक्कों की बदौलत 54 रन बनाए।

बता दें कि Sanju Samson के आउट होने के बाद Axar Patel ने तूफानी अर्धशतक जड़कर India को जीत दिलाई Axar Patel ने 35 गेंदों में तीन चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 64 रन बनाए उनके अलावा Deepak hudda ने 35 गेंदों में 33 रन का योगदान दिया Indian Team ने आखिरी 10 ओवर में 100 रन बटोरे। West Indies के लिए अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर्स ने दो-दो जेडन सील्स, रोमारियो शेफर्ड और अकील हुसैन ने एक-एक विकेट अपने खाते में डाला।

आपको बता दें कि इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए West Indies ने निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 311 रन बनाए मेजबान टीम के लिए शाई होप ने शानदार शतक जड़ते हुए 135 गेंदों में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 115 रन बनाए इसके अलावा कप्तान निकोलस पूरन ने 77 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली। India के लिए shardul Thakur ने तीन विकेट axar Patel ,Deepak hudda और yujvendra chahal ने एक-एक विकेट हासिल किया।

Related posts

इस भारतीय खिलाड़ी ने 28 वर्ष की उम्र में ही करियर में की कामयाबी हासिल, आज है करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक, जाने कौन है यह खिलाडी

doonprimenews

Anushka, virat की बेटी का हुआ नामकरण, जानिए क्या है नाम.

doonprimenews

टॉस के दौरान फैसला ही नहीं,आईपैड -वॉलेट से लेकर वेडिंग रिंग तक कई बार कई चीज भूल चुके हैं कप्तान रोहित शर्मा,विराट कोहली ने बताई हिटमैन की कई आदतें

doonprimenews

Leave a Comment