Doon Prime News
sports

स्कॉट स्टायरिस ने की शुभमन गिल की तारीफ, शिखर धवन के लिए कह दी ये बड़ी बात

scot styrish

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने शुभ्मन गिल को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि एक बेहतरीन बल्लेबाज के तौर पर शुभमन गिल के पास वे सभी बेहतरीन चीजें हैं जो एक काबिल बल्लेबाज में होनी चाहिए। स्टायरिस का मानना है कि जितने ज्यादा मुकाबले ओपनर के तौर पर खेलेंगे उनका वनडे रिकॉर्ड उतना ही बेहतर होगा।
बता दें की वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दो मुकाबलों में गिल ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। अपने पहले मुकाबले में 53 गेंदों में 64 रन बनाए थे | गिल ने पहले मुकाबले में 53 गेंदों में 64 रन बनाए थे तो वहीं दूसरे मुकाबले में 45 रनों की शानदार पारी खेली थी। यह दोनों मुकाबले पोर्ट ऑफ स्पेन में ही खेले गए थे।
स्पोर्ट्स 18 के शो ‘स्पोर्ट्स ओवर द टॉप’ में बातचीत के दौरान स्टायरिस ने गिल के प्रदर्शन को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि, “जब भी गिल भारत के लिए खेलते हैं तो मैं चाहता हूं कि उनका औसत और ऊपर बढ़ जाए क्योंकि वह एक बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी है।सिर्फ कुछ ही नाम है जो मुझे लगता है कि शुभ मंगल से अच्छे हैं।” आगे उन्होंने बात को जारी रखते हुए कहा कि पिछले 2 सालों से मैं उनके प्रदर्शन को देख रहा हूँ। मुझे लगता है कि उनके पास दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बनने की कला है।
आपको बता दें कि गिल ने अभी तक कुल 5 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 31.2के औसत और 90.17की स्ट्राइक रेट से 156रन बनाये हैं।

यह भी पढ़े -CM Pushkar Singh Dhami के निशाने पर हैं अभी और भी आयोग, साथ ही CM ने कही यह बड़ी बातें।
वही स्टायरिस ने शिखर धवन के दूसरे वनडे मुकाबले के प्रदर्शन को लेकर कहा कि अगर आप इस मुकाबले में शिखर धवन के स्ट्राइक रेट को देखेंगे तो वो इतना अच्छा नहीं रहा। शुभमन गिल के आउट होने के बाद 15-16ओवरों में भारत 65से 70रनों के पास था। और जब आपको 300 रन का लक्ष्य हासिल करना हो तो यह स्ट्राइक रेट और भी खराब माना जाता है।
उन्होंने कहा की अगर शिखर धवन ने भी शुभमन गिल की तरह खेला होता तो भारत यह मुकाबला आसानी से जीत लेता।

Related posts

2.60 करोड में बिके इस प्लेयर ने 7 बॉल में पलटा मैच, जानिए कौन है यह शानदार प्लेयर।

doonprimenews

टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले कोच रवि शास्त्री ने किया साफ, शुभमन गिल या केएल राहुल?किसको दिया जाएगा ओपनिंग करने का मौका

doonprimenews

आज शुरू होगा पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट,53साल बाद एक बार फिर टेस्ट सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम साउथी

doonprimenews

Leave a Comment