Doon Prime News
sports

2.60 करोड में बिके इस प्लेयर ने 7 बॉल में पलटा मैच, जानिए कौन है यह शानदार प्लेयर।

जैसे कि सब जानते हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग एक ऐसा मंच है जहां पर कुछ ही बोल में किसी भी खिलाड़ी की किस्मत पलट जाती है गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच हुए मुकाबले में कुछ ऐसा ही हुआ है बता दें कि लखनऊ के विरुद्ध मैच फंसा हुआ था तब गुजरात के टाइटन्स अभिनव मनोहर सदारंगानी ने सिर्फ 7 बॉल में मैच पलट दिया।

अभिनव मनोहर सदारंगानी

वहीं, गुजरात टाइटन्स को लखनऊ के विरुद्ध आखिरी 30 बॉल में 68 रनों की जरूरत थी डेविड मिलर और राहुल तेवतिया की जोड़ी तक क्रीज पर थे और दोनों ने मैच पलटना शुरू किया लेकिन तभी डेविड मिलर का विकेट गिर गया इसके बाद क्रीज पर अभिनव मनोहर आए जिन्होंने राहुल तेवतिया के साथ मिलकर मैच फिनिश किया।

इसी के साथ अभिनव मनोहर ने 7 बॉल खेले इसमें 15 रन बनाए इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ तीन चौके लगाए जो उस समय टीम की जीत के लिए काफी जरूरत है क्योंकि अगर वहां विकेट गिरता या डॉट बॉल होती तो लखनऊ के पाले में मैच जा सकता था।

अभिनव मनोहर सदारंगानी

वहीं , मैच खत्म होने के बाद गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने बताया कि आपको आने वाले समय में अभिनव मनोहर के बारे में काफी कुछ सुनने को मिलेगा हार्दिक ने यह भी कहा कि अभिनव एक शानदार प्लेयर है और अपने खेल से हर किसी को प्रभावित करते हैं।

साथ ही गुजरात टाइटन्स अभिनव मनोहर को मेगा ऑक्शन में 2.60 करोड़ में खरीदा 27 साल के अभिनव कर्नाटक से आते हैं और घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त खेल दिखाकर हर किसी का दिल जीत चुके हैं।

अभिनव मनोहर की कहानी को जाने दो उनकी चचेरी बहन भी क्रिकेट खेलती है वह जर्मनी की महिला क्रिकेट टीम के सदस्य हैं सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इस बार अभिनव मनोहर ने काफी रन बरसाए कुछ बड़े खिलाड़ी कर्नाटक की टीम में नहीं थे ऐसे में अभिनव को जबरदस्त फायदा मिला।

आपको बता दें कि अभिनव मनोहर के पिता जूते की दुकान चलाते थे जबकि उनके एक दोस्त कपड़ों का काम करते थे दोनों की दोस्ती की वजह से ही अभिनव मनोहर क्रिकेट अकादमी तक पहुंचे और उनका करियर इस खेल में बन पाया आईपीएल में आने के बाद अभिनव की किस्मत एक बार फिर पलटी है और अब दुनिया की नजर उनपर है।

Related posts

हेलमेट उतार कर आंद्रे रसेल ने की हैदराबाद के इस बॉलर की सुताई, मारे ऐसे छक्के की रहेंगे हमेशा याद, देखिए वीडियो

doonprimenews

क्या होगी आईपीएल की नीलामी प्रक्रिया, कौन होगा इस बार का नीलामीकर्ता?जाने इन सभी सवालों के जवाब यहाँ, नियम भी समझें

doonprimenews

महेश पिथिया की गेंदों पर अभ्यास करते नजर आए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, वीडियो हुआ वायरल, वसीम जाफर ने ली कंगारू टीम पर चुटकी

doonprimenews

Leave a Comment