Doon Prime News
uttarakhand

CM Pushkar Singh Dhami के निशाने पर हैं अभी और भी आयोग, साथ ही CM ने कही यह बड़ी बातें।

CM Pushkar Singh Dhami

Uttrakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया गया है कि Uttrakhand सेवा अधीनस्थ चयन आयोग के द्वारा कराए गए पेपर लीक मामले में CM Pushkar Singh Dhami  का बयान सामने आए है। बता दें कि CM Pushkar Singh Dhami द्वारा बताया गया है कि अभी और भी आयोग की शिकायतें आए हैं, जिन पर कार्रवाई होना अभी बाकी है, यानि कि CM Pushkar Singh Dhami ने साफ तोर से यह जाहिर कर दिया है, कि जो भी आयोग बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ करेंगे उनको बक्शा नही जायेगा।

वहीं, CM Pushkar Singh Dhami कि मानें तो उत्तराखंड सेवा अधीनस्थ चयन आयोग में जिस तरह से रैकेट बना कर पेपर लीक किया है, उसका संज्ञान सरकार ने लिया है, और उसमे कारवाई भी शुरू हो चुकी है। सीएम पुष्कर सिंह धामी का साथ ही कहना है कि सरकार की पहली प्राथमिकता पारदर्शिता और भ्रष्टाचार मुक्त करने की जिस पर सरकार काम कर रही हो इसके चलते यह कार्रवाई भी हुई है। बता दें कि आपको बता दें कि बेरोजगार महासंघ के द्वारा Uttrakhand अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा कराई गई परीक्षा में पेपर लीक की शिकायत CM Pushkar Singh Dhami से की गई थी, जिसके बाद CM Pushkar Singh Dhami ने बेरोजगार महासंघ की मांग पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे।

आपको बता दें कि पूरे मामले की जांच कर रही STF ने 2 दिन के भीतर ही 6 आरोपियों को सलाखों तक पहुंचा दिया हैं। वहीं CM Pushkar Singh Dhami का साफ तौर से कहना है बता दें कि अन्य आयोगों में भी भर्ती परीक्षा में धांधली की जो शिकायतें मिली हैं उन पर भी कार्रवाई होना अभी बाकी है।

Related posts

शादी समारोह में हर्ष फायर से हुआ हादसा, गोली लगने से 14 वर्षीय बालक की हुई मौत

doonprimenews

डैम के पास सेल्फी लेना पड़ा महंगा , मौके पर ही युवक की मौत.

doonprimenews

हरिद्वार लोकसभा सीट पर प्रत्याशी को लेकर सस्पेंस हे बरकरार, भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे की घोषणा के इंतजार में स्थानीय को टिकट मिलेगा या पैराशूट लगाया जाएगा

doonprimenews

Leave a Comment