Doon Prime News
sports

दीपक चाहर से लेकर सचिन तेंदुलकर तक क्रिकेटर्स ने कैसे मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, यहाँ देखें तस्वीरें

भारत में आज 11 अगस्त को राखी का त्योहार मनाया जा रहा है और इस अवसर पर सोशल मीडिया पर भाई बहनों के बीच प्यार के बंधन को दर्शाने वाली तस्वीरें और संदेशों की बाढ़ आ गई है।
भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी भी रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बहनों के साथ जश्न मनाते हुए देखे जा सकते हैं। सचिन तेन्दुलकर दीपक चाहर, सुरेश रैना, युवराज सिंह और शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ना केवल देशवासियों को रक्षाबन्धन के त्योहार की शुभकामनाएं दीं बल्कि उन्होंने अपने परिजनों के साथ कैसे त्यौहार मनाया इसकी भी तस्वीरें साझा की है।
रक्षाबंधन के अवसर पर आईपीएल की वर्तमान विजेता फ्रेंचाइज़ी गुजरात टाइटन्स ने भी अपने खिलाड़ियों का उनकी बहनों के साथ गणेश संबंध साझा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।
भारतीय खिलाड़ियों ने मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार
इस बीच जहाँ एक तरफ युवराज सिंह ने अपनी बहन के लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश साझा किया वहीं सचिन तेन्दुलकर ने अपनी बहन के साथ पुरानी यादों को याद किया। जबकि सुरेश रैना ने अपनी बहन को उनका हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया शिखर धवन ने अपनी बहनों के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें साझा की है। वहीं दूसरी तरफ दीपक चाहर ने अपनी बहन के साथ ट्विटर पोस्ट में बढ़िया सा पोज़ देते हुए नजर आए हैं।
आपको बता दें कि दीपक चाहर को आगामी एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया में स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में रखा गया है। दाएँ हाथ के समीर फरवरी 2022 में मैदान से दूर है, लेकिन जल्द एक्शन में नजर आएँगे। वह चोट से उबरने के बाद जिंबाब्वे के खिलाफ़ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएँगे और अगर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो। उन्हें एशिया कप 2022 के लिए भारत की मुख्य टीम में जगह दी जा सकती है।

Related posts

क्रिस गेल आएंगे भारत लीजेंड्स लीग में होंगे हिस्सा, सितंबर में खेला जाएगा दूसरा लीजेंड्स लीग

doonprimenews

Breaking : Pushkar Singh Dhami के खिलाफ ये महिला होंगी कांग्रेस की प्रत्याशी, चंपावत से मिला टिकट

doonprimenews

Hardik Pandya की बीवी ने मैच में दिए ऐसे रिएक्शन, फैंस हो गए दीवाने, आप भी देखिए वीडियो।

doonprimenews

Leave a Comment