Doon Prime News
sports

आशिया शेट्टी द्वारा शेयर की गई अपने बॉयफ्रैंड संग फेवरेट फोटो, KL Rahul ने दिया यह रिएक्शन।

KL Rahul

केएल राहुल एंड अथिया शेट्टी।
वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ टी 20 सीरीज में शामिल होने वाले केएल राहुल कोरोना पॉज़िटिव होने के कारण भारत में ही है। बुधवार को उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने राहुल के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें राहुल ने भी कमेंट कर अपना प्यार ज़ाहिर किया। KL Rahul को विंडीज अभी अपना फिटनेस टेस्ट भी देना है।


हॉलीवुड के महान कलाकार सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर लोकेश राहुल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। हाल ही में जब KL Rahulअपनी सीरीज के लिए जर्मनी गए थे तो वह अपने साथ अथिया शेट्टी को भी लेकर गए थे। आथिया शेट्टी इंग्लैंड और में हुए आईपीएल में लोकेश राहुल को सपोर्ट करने के लिए वहाँ पहुंची। आईपीएल 2022 के मैचों में भी वहKL Rahul को और उनकी टीम को चीयर करते हुए नजर आई है।


KL Rahul भी अथिया शेट्टी के भाई की फ़िल्म के प्रमोशन में नज़र आए हैं। इसके बाद वह अथिया शेट्टी के साथ एक इवेंट में भी गए। राहुल और आथिया जिस तरह से एक दूसरे को लेकर पोस्ट करते हैं उनके रिश्ते को बताने की जरूरत नहीं है। खबरों में यह सामने आया है कि KL Rahul और आथिया जल्द ही शादी कर सकते हैं। दोनों 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।


अथिया शेट्टी ने शेयर की केएल KL Rahul के साथ अपनी फेवरेट फोटो, कमेंट में राहुल ने पोस्ट किया दिल।
अथिया शेट्टी ने राहुल के साथ बैठे हुए एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरे फेवरेट इस पर राहुल ने अपना कमेंट करते हुए एक दिल भेजकर उन्हें यह बताया कि उन्हें यह फोटो कितनी पसंद आई है।

यह भी पढ़े -शतक से चूक कर भी 22 साल के इस खिलाड़ी ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड,तेंदुलकर -सहवाग की लिस्ट में हुआ शामिल जाने कौन है या खिलाड़ी
कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद केएल राहुल को देना होगा फिटनेस टेस्ट
लोकेश राहुल बैंगलोर में स्थित एनसीए में अपनी फिटनेस पाने के लिए मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। 21 जुलाई को यह खबर आई थी कि राहुल कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं। उसके बाद उन्हें व्कारंटाइन दिया गया जो 27 जुलाई तक था। जिसके बाद वह अपना फिटनेस टेस्ट भी नहीं दे पाए जिसकी वजह से वह वेस्टइंडीज और इंडिया के खिलाफ़ होने वाले मैच में टीम के साथ नहीं जा पाए।

Related posts

दीपक चाहर से लेकर सचिन तेंदुलकर तक क्रिकेटर्स ने कैसे मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, यहाँ देखें तस्वीरें

doonprimenews

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ शादी के बंधन में बंधे तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, बाबर आजम समेत कई क्रिकेटर हुए शामिल

doonprimenews

IPL 2023:CSK ने ब्रावो तो हैदराबाद ने विलियम्सन को हटाकर चौकाया , जानें किस टीम ने कौन सा खिलाड़ी किया रिलीज़

doonprimenews

Leave a Comment