Doon Prime News
sports

उर्वशी रौतेला ने सुनाया पंत को लेकर किस्सा तो भड़क गए क्रिकेटर, बोले -मेरा पीछा छोड़ बहन, झूठ की भी हद होती है

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड अभी ईशा नेगी है, लेकिन कभी उनका नाम उर्वशी रौतेला के साथ भी जोड़ा जाता था।और आज भी दोनों के बीच की स्टोरी वायरल रहती है।हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उर्वशी पंत का एक किस्सा सुनाते हुए नज़र आई जिसके बाद दोनों की चर्चाएं होने लगी थी।लेकिन इस पर अब खुद ऋषभ पंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
आपको बता दें की बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में किस्सा सुनाया जिसका वीडियो भी social media में काफी वायरल हो रहा है।जिसमें उर्वशी यह कहती हुई दिखाई दें रही हैं की वो मुझसे मिलने आए थे और लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे। कई घंटों की शूटिंग के बाद लौटने के कारण मैं सो गई, जब उठी तो देखा कि मुझे कई बार फ़ोन कॉल आ रखे हैं लेकिन नींद में होने के कारण मैं देख नहीं पाई। मुझे बुरा लगा, और मैंने उनसे कहा कि मुंबई आओगे तब हम मिल लेंगे।
बता दें की ऋषभ पंत ने अपनी उर्वशी रौतेला की इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर लिखा – हंसी की बात है कि कुछ लोग सस्ती लोक्रप्रियता के लिए कैसे इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं और हैडलाइन में आ जाते हैं। भगवान् उन्हें खुश रखे। इसके साथ पंत ने हैशटैग का इस्तमाल करते हुए लिखा, मेरा पीछा छोड़ बहन, झूठ की भी हद होती है।
वहीं फिलहाल ऋषभ पंत ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले दोनों हॉलिडे पर ही गए थे जिसकी तस्वीरें ऋषभ ने खुद शेयर करी थी जिसके बाद दोनों की एक दूसरे को डेट करने की बातें सामने आई थी। वहीं कई बार ईशा को स्टेडियम में पंत को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है।

Related posts

India vs england T20 series : भारतीय टीम का एलान, जानिए कब और कहा होंगे मैच,ये खिलाड़ी मचा सकते है धमाल।

doonprimenews

यह है वो तीन बल्लेबाज जो गेंदबाजों के दिल में पैदा कर देते है दहशत, जिसमे एक भारतीय खिलाड़ी भी है शामिल

doonprimenews

England ने किया कमाल, एक मैच में लगा दिए 3 शतक, बना दिया वनडे का सबसे बड़ा स्कोर

doonprimenews

Leave a Comment