Doon Prime News
sports

उमरान मलिक के बाउंसर पर गुस्सा हो गए लिविंगस्टोन, पहले अंपायर से भिड़े फिर अगली ही बॉल में ले लिया बदला,देखिए वीडियो

लिविंगस्टोन

IPL 2022 में आज सुपर सन्डे है और आज डबल हेडर मुकाबले खेले जाने हैं। जिसमें पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स का है। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम से लिविंगस्टोन कुछ ऐसा किया, जिसने कुछ पल के लिए मैच के रोमांच को कई गुना अधिक बढ़ा दिया।

दरअसल मैच का 12वा ओवर चल रहा था लिविंगस्टोन बल्लेबाजी कर रहे थे और पंजाब का स्कोर 84 पर 4 विकेट था। उमरान मलिक तभी 148 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकते है और ये गेंद सीधे पीछे की पर के पास जाती है।लिविंगस्टोन चाह रहे थे कि अंपायर से वाइड दें, लेकिन अंपायर ने नहीं दिया। इसके बाद पहले लिविंगस्टोन की अंपायर के साथ बहस हुई और उसके बाद उन्होंने अगली ही गेंद पर चौका मारकर बदला ले लिया। देखिए पहले लिविंगस्टोन की अंपायर के साथ बहस का वीडियो और उसके नीचे लिविंगस्टोन के द्वारा लिए गए बदले का वीडियो।

देखिए कैसे मारा चौका

ये भी पढ़ें : वर्ल्ड कप में दिनेश कार्तिक की वजह से ये खिलाड़ी हो सकता है टीम इंडिया से बाहर, IPL में लगी है 15 करोड़ की बोली

आपको बता दें कि आज के मुकाबले में पंजाब किंग्स की ओर से लिविंगस्टोन ने बेहतरीन पारी खेली उन्होंने 33 गेंदों में 60 रन बनाए जिसकी बदौलत पंजाब किंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन का स्कूल खड़ा कर दिया। हालांकि अंत में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा और सनराइजर्स हैदराबाद में आसानी से इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

Related posts

क्लीन बोल्ड हुए श्रेयस आइयर, फिर भी नहीं दिए गए आउट, देखिए चमत्कार का वीडियो

doonprimenews

WWE Royal Rumble, जानिए किन सुपरस्टार्स के बीच होंगे मैच और भारत मे क्या है शो की timings।

doonprimenews

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन गिल के दोहरे शतक को लेकर बोले विराट -“यह एक अविश्वसनीय पारी थी और इसे देखना मेरा सौभाग्य था “

doonprimenews

Leave a Comment