Doon Prime News
sports

IND vs NZ :खराब प्रदर्शन से नाखुश आकाश चोपड़ा ने कीवी बल्लेबाजों की जमकर लगाई क्लास,बोले -क्या यह क्रिकेट मैच चल रहा था या फुटबॉल का स्कोर था?

खबर खेल जगत की जहाँ 21 जनवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से जबरदस्त मात दी। भारत ने इस दूसरे वनडे को जीतकर तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बनाई। न्यूजीलैंड का कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया और भारतीय गेंदबाजों के सामने सभी ने अपने घुटने टेक दिए।

जी हाँ,न्यूजीलैंड पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.3 ओवर में 108 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा न्यूजीलैंड के इस प्रदर्शन से काफी नाराज हैं। चोपड़ा की माने तो कीवी बल्लेबाजों को इस मैदान में अच्छी तरह से बल्लेबाजी करनी चाहिए थी क्योंकि यह इस वेन्यू का पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला था।

आपको बता दें की आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल में कहा कि, ‘यह रायपुर के मैदान में पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला था। मुझे उम्मीद थी कि यह बहुत ही शानदार मैच होगा। दोनों टीमों के खिलाड़ी इसमें अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन आखिर यह हुआ क्या- 108 रन पर टीम ऑलआउट हो गई? आखिर आप लोग कर क्या रहे थे?

दरअसल,मुकाबले की पहली गेंद से ही भारत ने न्यूजीलैंड के ऊपर दबाव बनाए रखा। न्यूजीलैंड के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज फिन एलेन पहले ओवर में ही अपना विकेट गंवा बैठे। न्यूजीलैंड की आधी टीम मात्र 15 रन पर ही पवेलियन लौट गई थी। हालांकि ग्लेन फिलिप्स, माइकल सैंटनर और माइकल ब्रेसवेल की महत्वपूर्ण पारियों के बदौलत टीम ने 100 रन का आंकड़ा पार किया।

यह भी पढ़े -*जोशीमठ भू -धंसाव:पूरे दिन एकटक निहारती रही टूट रहे आशियाने को, बात करने पर भावुक हुई माधवी बोली -घर में दरार पड़ने के बाद रहने लायक नहीं था मकान इसलिए देनी पड़ी स्वीकृति*

वहीं आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि, ‘मुकाबले की शुरुआत काफी खराब तरीके से हुई। फिन एलेन पहले ओवर की पांचवी गेंद पर ही आउट हो गए। उसके बाद 9 रन पर उनके 3 विकेट गिर गए। क्या यह क्रिकेट मैच चल रहा था या फुटबॉल का स्कोर था? न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने सच में काफी खराब प्रदर्शन किया और मैं उनकी बल्लेबाजी से काफी नाखुश हूं।’

Related posts

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज गवां बैठा पाकिस्तान,अब हो रहा बवाल,खतरे में पीसीबी अध्यक्ष रमीज रजा की कुर्सी

doonprimenews

अजिंक्य रहाणे की इस हरकत को देख आग बबूला हुए उमेश यादव, बीच मैदान बनाया मुंह,देखिए वीडियो

doonprimenews

IND vs WI में हार्दिक पंड्या hardik Pandya ने रचा इतिहास, इस खिताब को अपने नाम करने वाले पहले भारतीय खिलाडी बाने

doonprimenews

Leave a Comment