Doon Prime News
tech

Oppo लॉन्च करने वाला हैं अपना Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन , यहां जाने इसके फीचर्स

Oppo Reno 8T 5G Launch Date in India: Oppo Reno 8T 5G के लॉन्च से पहले उसका डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा हो गया है। कंपनी द्वारा अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज की स्थापना की गई है जिसमें आने वाले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के साथ टीज़ शेयर किया गया है।

Oppo Reno 8T को पहले अलग-अलग सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया था। चीनी कंपनी ने पिछले साल 2023 नवंबर में अपनी Reno 9 सीरीज को शुरू किया था और इसके तुरंत बाद ही एक नए Oppo Reno 8 सीरीज वैरिएंट की अफवाहें भी सामने आ गई हैं। GSMArena द्वारा सबसे पहले स्पॉट किए गए आने वाले Oppo Reno 8T के लैंडिंग पेज पर स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक और सनसेट ऑरेंज कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

ग्लो डिजाइन का Oppo Reno 8T 5G मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट के साथ आएगा और इसमें सनसेट ऑरेंज में लेदर फिनिश होगी।

Oppo Reno 8T 5G Specifications Oppo Reno 8T 5G को पहले भी कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट किया जा चुका है। फोन IMDA डेटाबेस, भारतीय मानक ब्यूरो (BIS),थाईलैंड के TKDN प्रमाणन और यूरोप के EEC साइटों पर भी देखा गया। इन लिस्टिंग से साफ होता है कि फोन 5जी, एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

अगर बात करें कैमरे की तो फोन के कैमरे को लेकर कहा गया है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें मेन कैमरा 100MP का पोर्ट्रेट कैमरा होगा। फ्रंट कैमरा, ऊपरी बाईं तरफ एक होल-पंच कटआउट के अंदर स्थित है। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की बैटरी के साथ आएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Oppo Reno 9 सीरीज लॉन्च होने के बाद से ही Oppo Reno 8T 5G के आने की खबर काफ़ी चर्चा में है। बताया जा रहा है कि भारत में 8 फरवरी 2023 को Oppo Reno 8T 5G लॉन्च हो सकता है।

Related posts

Facebook users के लिए जरूरी अपडेट, फेसबुक बंद कर रहा है ये दो सेवाए।

doonprimenews

Samsung Galaxy Z Fold 3: भारत मे हो रहा है सैमसंग का सबसे महंगा स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या है इसके फीचर ।

doonprimenews

Flipkart पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट ऑफर , अब आप भी खरीद सकते है 40 हज़ार से कम में iPhone 13

doonprimenews

Leave a Comment