Doon Prime News
sports

IND vs NZ 2nd ODI :भारत ने आठ विकेट से जीता दूसरा मुकाबला,2-0से सीरीज में की अजेय बढ़त हासिल

IND vs NZ:बड़ी खबर भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में जीत हासिल कर ली है। जी हाँ भारत ने आठ विकेट से यह मैच जीता है।इसी जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0से अजेय बढ़त हासिल की।रायपुर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 109 रन का लक्ष्य रखा। टीम इंडिया ने इसे दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

यह भी पढ़े –*IND vs NZ 2nd ODI :न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में टॉस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा भूले अपना फैसला, देख रेफरी और न्यूजीलैंड के कप्तान हुए हैरान*


आपको बता दें की 15 रन के स्कोर पर पांच विकेट गंवाने के बाद कीवी टीम ने मध्यक्रम बल्लेबाजों के योगदान से 108 रन का स्कोर बनाया। भारत के लिए यह लक्ष्य बेहद आसान था। कप्तान रोहित और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन रोहित अर्धशतक लगाने के बाद आउट हो गए। उनके बाद क्रीज पर आए विराट भी 11 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, गिल एक छोर पर खड़े रहे और ईशान किशन के साथ मिलकर मैच खत्म किया।अब इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 24 जून को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें तीन मैच की टी20 सीरीज खेलेंगी।

Related posts

करोड़पति है ये क्रिकेटर लेकिन पढ़ाई लिखाई के मामले में नहीं है 10वीं पास, जानिए कितने पढ़े लिखे है आपके फैवरेट क्रिकेटर

doonprimenews

India को रविवार को यहां 5वें और अंतिम Hockey Test में Australia के खिलाफ 4-5 से करना पड़ा शिकस्त का सामना

doonprimenews

मनिका-शरत की जोड़ी ने मिश्रित युगल का फाइनल जीतकर किया कमाल जानिए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment