Doon Prime News
sports

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने कॉमनवेल्थ गेम में जीता ब्रॉन्ज मेडल, क्रिकेटर ने बधाई देते हुए कही ये बड़ी बात

वर्ष 2022 भारतीय क्रिकेटरों के लिए काफी लकी साबित हुआ है। इस साल उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में कुछ न कुछ नया और खास हासिल किया है। उन्हीं में से एक टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी हैं जिन्होंने पहले आईपीएल में आरसीबी के लिए कमाल का प्रदर्शन किया और फिर एक फिनिशर के तौर पर उभरकर आए। इसी के दम पर उन्होंने टीम इंडिया में भी अपनी जगह बनायीं।
अब टीम इंडिया में लगभग सभी मैचों में अपना सबसे अच्छा योगदान दे रहे है, और लगातार टीम को जीताने में अपनी भूमिका बखूबी निभा रहे हैं। इसी क्रम में अब उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल ने भी दुनिया में अपना और अपने देश भारत का नाम रोशन कर दिखाया है। जी हाँ, बर्मिंघम में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है।
आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका स्क्वॉश प्लेयर है। इन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में 2022 के स्क्वॉश मिक्स डबल में भारत के लिए सौरभ घोषाल के साथ मिलकर ब्रांज मेडल जीता है।
दीपिका और सौरव घोषाल की इस जोड़ी ने लोब्बन डोना और पीले कैमरून को 2-0 से मात दी है। और ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया। ब्रॉन्ज़ मेडल जीतने पर कार्तिक ने अपनी पत्नी दीपिका और सौरव घोषाल को बधाई दी है।
दिनेश कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा है कि आपका प्रयास और मेहनत रंग लाई है। आप दोनों पर गर्व है। वहीं देश की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू जी ने भी कार्तिक की वाइफ और सौरव घोषाल की इस जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कॉमनवेल्थ गेम्स में स्क्वाश मिक्स डबल में ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल को बधाई। आप दोनों प्रेमियों के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं। ये जीत देश में खेलों की लोकप्रियता को बढ़ावा देगी

Related posts

वर्ल्डकप 2022 में भारत की जीत को लेकर अश्विन के फैन हुए विराट कोहली, बोले -उसने दिमाग के ऊपर एक्स्ट्रा दिमाग लगाया……..

doonprimenews

टी20 वर्ल्ड कप फाइनल :टॉस जीते इंग्लैंड के कप्तान, पहले गेंदबाजी करने का लिया निर्णय, आज बन सकते हैं कई नए रिकॉर्डस, जाने क्या होंगे वो रिकॉर्ड

doonprimenews

IND vs NZ T20 :टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी न्यूजीलैंड ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी चुनी

doonprimenews

Leave a Comment