Doon Prime News
sports

140 की रफ्तार से उमरान मालिक की गेंद लगी हार्दिक के हेलमेट पर, अगली ही बॉल पर हार्दिक ने ले लिया बदला, देखिए वीडियो

हार्दिक पांड्या

IPL 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। हालांकि कल के मुकाबले में गुजरा टाइटंस को सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा,लेकिन कल के मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जो बेहद रोमांचक और खतरनाक था।

दरअसल मैच का आठवा ओवर चल रहा था और हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी गेंदबाजी करने के लिए उमराम मलिक आते हैं। उमरान मलिक पहली ही गेंद 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकते हैं और यह गेंद सीधे हार्दिक पांड्या के हेलमेट पर लगती है। आप यह वीडियो देखिए,कैसे हार्दिक पांड्या ने बदला लिया।

ये भी पढ़ें : राहुल त्रिपाठी बने सुपरमैन, पकड़ डाला हवा में उड़ते हुए शानदार कैच,देखिए वीडियो

जैसे ही गेंद हार्दिक पांड्या के हेलमेट पर लगी वैसे ही मेडिकल स्टाफ दौड़ता हुआ मैदान में आया। लेकिन हार्दिक पांड्या ने सब ठीक है कह कर उसे वापस लौटा दिया और अगली ही बोल से अपना बदला लेना शुरू कर दिया ।हार्दिक पांड्या ने एक के बाद एक उमरान मलिक को दो चौके दे दिए। कल के मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने 42 गेंदों में 50 रन की पारी खेली।

Related posts

KKR को लगा सबसे बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ आईपीएल से बाहर

doonprimenews

टीम इंडिया का यह खिलाड़ी बार -बार मिलते मौकों को करता रहा बर्बाद, अब टीम में जगह मिलना हुआ मुश्किल

doonprimenews

अफ़ग़ानिस्तान से मुकाबले के बाद जब केएल राहुल से पूछा गया प्रश्न,क्या विराट कोहली को भारत के लिए आगे भी ओपनिंग करनी चाहिए, तो दिया कुछ इस अंदाज़ में जवाब

doonprimenews

Leave a Comment