Doon Prime News
sports

राहुल त्रिपाठी बने सुपरमैन, पकड़ डाला हवा में उड़ते हुए शानदार कैच,देखिए वीडियो

राहुल त्रिपाठी

IPL 2022 एक बेहतरीन आईपीएल सीजन होता दिखाई दे रहा है। आईपीएल 2022 में लगातार अलग-अलग मुकाबलों में कई रोमांचक पल देखने को मिल रहे हैं, इसमें कई बार फैंस द्वारा क्रिएट किए गए तो कभी खिलाड़ियों द्वारा और ऐसा ही एक मूवमेंट राहुल त्रिपाठी ने भी क्रिएट किया है,वह भी एक शानदार कैच पकड़ के।

आज आईपीएल में गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला चल रहा है। गुजरात की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो शुभ्मन गिल पर सभी की निगाहें थी, क्योंकि उन्होंने पिछले मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। लेकिन जब शुरुआत में ही शुभमन गिल बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की 1 गेंद पर शार्ट मारने की कोशिश की और कुछ ही दूरी पर खड़े राहुल त्रिपाठी ने एक बेहद ही शानदार कैच पकड़ लिया,देखिए वीडियो।

ये भी पढ़े : पता चल गया कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, इंस्टाग्राम में शेयर करती है बेहद खूबसूरत तस्वीरें,देखिए फोटोज

आपको बता दें कि जिस वक्त शुभ्मन गिल के द्वारा एक शॉट मारा गया, उस वक्त वह सिर्फ 7 रन पर खेल रहे थे और उन्होंने 9 गेंदों का सामना किया था। भुनेश्वर कुमार के द्वारा शुरुआती ओवर में दिशाहीन गेंदबाजी की गई थी, जिसकी वजह से उन्हें 24 रन भी पड़ गए थे, लेकिन राहुल त्रिपाठी के इस शानदार कैच की बदौलत वह गुजरात को एक शुरुआती झटका देने में कामयाब रखें।

Related posts

IND vs WI 1st T 20 मैच मे टॉस निभाएगी महत्वपूर्ण भूमिका

doonprimenews

Eng Vs Ind के मैच के चौथे दिन की भिड़ंत में बने 10रिकॉर्ड, जाने क्या -क्या है वो रिकॉर्ड

doonprimenews

IND vs WI में हार्दिक पंड्या hardik Pandya ने रचा इतिहास, इस खिताब को अपने नाम करने वाले पहले भारतीय खिलाडी बाने

doonprimenews

Leave a Comment