Doon Prime News
sports

आकाश चोपड़ा ने ये क्या कह दिया श्रेयस अय्यर के बारे में

श्रेयस अय्यर

खबर क्रिकेट से संबंधित है कि भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ खेली जा रही तीनों मैचों की वनडे सीरीज में बल्ले के साथ शानदार फॉर्म में उतरे हैं उन्होंने बैक टू बैक दो मैचों में हाफ सेंचुरी लगाकर टीम इंडिया को वनडे सीरीज मैच जीतने में मदद की, जबकि इस सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाने वाला है, पहले वनडे मैच में श्रेयस ने 54 रन बनाए और दूसरे में 63 रन रनों की पारी खेली और अपने फॉर्म में वापस नजर आए।
मैच के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज और क्रिकेट पंडित आकाश चोपडा ने श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वनडे क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बल्लेबाजी दिग्गज बनने जा रहे हैं। कमेंटेटर ने आगे कहा कि गेंदों के खिलाफ़ अय्यर का संघर्ष सभी को पता है, लेकिन फिलहाल बात वनडे क्रिकेट की करें तो। वह इस बार काफी अच्छे रन बना रहे हैं इसलिए इस मु्द्दे पर बात करना बिल्कुल व्यर्थ है।
आकाश चोपडा ने अपने यूट्यूब चैनल से की श्रेयस अय्यर की तारीफ
आकाश चोपडा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, श्रेयस अय्यर वनडे क्रिकेट के दिग्गज बनने की राह पर चल पड़े हैं। उन्होंने कुल मिलाकर अब तक सिर्फ 25 वनडे मैच खेले हैं, लेकिन इतने में ही उन्होंने एक सेंचुरी और 11 हाफ सेंचुरी लगाई है। वह खेल के इस प्रारूप में एक तूफानी बल्लेबाज बनते जा रहे हैं।
पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा कि अय्यर की शॉर्ट गेंदों के खिलाफ़ समस्या तो सबको पता ही है, लेकिन फिर भी वह टेस्ट और टी 20 क्रिकेट में रन बनाने में विफल रहे हैं इसलिए फिलहाल उस बारे में बात करने का कोई मतलब ही नहीं है। वह 50 ओवरों के प्रारूप में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुझे उनके द्वारा हैमिल्टन में लगाया गया शतक अभी भी याद है।

यह भी पढ़े –भारी बारिश के चलते देश के विभिन्न जिलों में फसल बर्बाद, महाराष्ट्र में भी 8लाख हेक्टेयर भूमि पर फसल को हुआ नुकसान
अय्यर ने अपने इस प्रदर्शन से भारतीय टीम प्रबंधन और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के सामने एक सवाल खड़ा कर दिया है कि वो कैसे उन्हें इस टीम से बाहर रख सकते हैं जब विराट कोहली और अन्य बल्लेबाजों को टीम में वापसी ले लिया गया है।

Related posts

टी20 वर्ल्ड कप 2022 :30साल पुराना बदला हुआ चुकता,इंग्लैंड ने विश्व कप में पाकिस्तान को हराया

doonprimenews

अंबाती रायडू और बुजुर्ग के बीच हुई हाथापाई, रायडू ने पकड़ा कॉलर अंकल ने जड़ दिया थप्पड़, देखिए वीडियो

doonprimenews

हरजिन्दर कौर ने weightlifting में खिलाडियों का शानदार सफर रखा जारी, भारत के नाम दर्ज़ करा 9वां पदक

doonprimenews

Leave a Comment