Doon Prime News
sports

नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव के लिए खतरा है ये खिलाड़ी, करते है धमाकेदार बल्लेबाजी

T20 वर्ल्ड कप में भले ही भारतीय टीम का खराब प्रदर्शन रहा हो, लेकिन 2023 में होने वाला वनडे वर्ल्ड कप गरीब आ गया है और इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम से सभी की उम्मीदें जुड़ी है। क्योंकि ये वर्ल्ड कप भारत में होने जा रहा है, इसलिए भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप की प्रबल दावेदार भी है। ऐसे में आज हम ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताएंगे जो मिडिल ऑर्डर में भारतीय टीम की जान बन सकते हैं और खासतौर पर नंबर पर।

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में शामिल होते जा रहे हैं। हाल फिलहाल में नंबर 4 पर भारतीय टीम की पहली पसंद बन चुके हैं। जिस तरीके की विस्फोटक बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव करते हैं उससे उन्हें रिप्लेस कर पाना बहुत मुश्किल है।

श्रेयस अय्यर
श्रेयस आइयर मैच दर मैच खुद को साबित करते जा रहे हैं। खास तौर पर वनडे क्रिकेट में उनका प्रदर्शन काबिले तारीफ है। बांग्लादेश दौरे पर भी उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। ऐसे में नंबर चार पर उनकी दावेदारी भी मजबूत नजर आती है।

ऋषभ पंत
भले ही ऋषभ पंत हाल-फिलहाल में खराब फॉर्म से जूझ रहे हों और भले ही वह वनडे और टी-20 क्रिकेट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हो। लेकिन उसके बावजूद भी ऋषभ भारतीय टीम की मिडिल ऑर्डर की पसंद है क्योंकि ऋषभ पंत ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

Related posts

Yashpal Sharma death: नही रहे दाएं हाथ के बल्लेबाज यशपाल शर्मा,हार्ट अटैक से हुआ निधन

doonprimenews

दूसरे भारतीय बल्लेबाज और नंबर वन वाले ओवरऑल 23वें बल्लेबाज बने Surya kumar Yadav, इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को छोड़ा पीछे

doonprimenews

क्लीन बोल्ड हुए श्रेयस आइयर, फिर भी नहीं दिए गए आउट, देखिए चमत्कार का वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment