Doon Prime News
sports

बुमराह ने बैन स्टोक्स के प्राइवेट पार्ट में मार दी गेंद, स्टोक्स के उड़ गए होश, देखिए वीडियो

बुमराह

भारतीय टीम इंग्लैंड की धरती में इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल खेली गई पटौदी ट्रॉफी का आखिरी टेस्ट मैच खेल रही है।पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 416रन का अच्छा स्कोर बनाया था।वहीं उत्तरी इंग्लैंण्ड ने 6ओवर में दोनों बल्लेबाजो का विकेट ग़वा दिया।आज अर्थात रविवार को मैच का तीसरा दिन है और इंग्लैंड की टीम मुश्किलों में फंसी हुई है।

इस मैच के कप्तान जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी का हुनर दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड की टीम के कप्तान बेन स्टोक्स को भी अपनी गेंदबाज़ी से हैरान करके रखा हुआ है।तीसरे दिन जब बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो दोनों ही बल्लेबाजो ने साझेदारी से रन बनाने का निर्णय लिया। वहीं जसप्रीत बुमराह भी विरोधियों का विकेट लेने की कोशिश करते रहे और इन्हीं सब के बीच बेन स्टोक्स ने 29वें ओवर में जसप्रीत बुमराह के सामने ही उनकी लाइन और लेंथ बिगाड़ने की सोची।

लेकिन 31वें ओवर में ही शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बेन स्टोक्स से बदला ले लिया उन्होंने बेन स्टोक्स के प्राइवेट पार्ट में गेंद मार डाली। गेंद की रफ़्तार तेज होने के कारण गेंद बेन स्टोक्स के बड़ी तेज लगी जिसके चलते दर्द से करहाते हुए बेन स्टोक्स अपने घुटनों में आ गए।दर्द का स्तर इतना ज्यादा था की एक ही पोजीशन में इंग्लैंड के कप्तान दर्द कम होने का इंतज़ार करते रहे।

यह भी पढ़े यहां कंडी से गिरकर एक बच्चे की हुई मौत, पुलिस ने किया कोतवाली में मुकदमा दर्ज।*

आपको बता दें की इंग्लैंड और भारत के मैच से पहले टीम इंडिया काउंटी क्रिकेट की टीम लिस्टेरशयार के साथ अभ्यास मैच खेल रहे थे जसप्रीत बुमराह भी लिस्टेरशायर की तरफ से खेल रहे थे तब उन्होंने इसी तरह रोहित शर्मा को चोट पहुंचाई थी। अभ्यास मैच के दूसरे ही दिन रोहित शर्मा पाए गए थे के चलते हैं वह अब इंग्लैंड बनाम भारत टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं हैं। और जसप्रीत बुमराह उपकप्तान होने के नाते, कप्तानी कर रहे हैं।

Related posts

Asia Cup 2023 Live Streaming : कब और कहां होंगे एशिया कप के मैच, इस बार जियो सिनेमा नहीं, यहां देखें बिलकुल मुफ्त

doonprimenews

आयुष बडोनी ने मारा खतरनाक छक्का,बाल सीधे जाकर लगी महिला के सिर पर, यहां देखिए वीडियो

doonprimenews

तैयार है इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर,2023में करेंगे शानदार वापसी,जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर आईपीएल में मचायेंगे कहर

doonprimenews

Leave a Comment