Doon Prime News
sports

हार्दिक पांड्या से भी ज्यादा बोल्ड है उनकी पत्नी, पूल में खिचवाई फोटो देखकर आप भी हो जाएंगें फैन

हार्दिक पांड्या

Indian cricket के बेहद शानदार प्लेयर हार्दिक पांड्या की पत्नी Natasa stankovic बला की खूबसूरत है यह तो हम सभी जानते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड फोटोस पोस्ट करती रहती हैं।

हमेशा से Natasa stankovic ने अपना बोल्ड अंदाज ही दिखाया है। अब वह मां भी बन चुकी है, लेकिन मुझे बोलना अभी भी जारी है। Natasa stankovic ने instagram पर अपनी लेटेस्ट पूल साइड की सबसे hot फोटो शेयर की हैं।

जिस पर उनके पति Hardik Pandya ने भी अपना दिल खोलकर रख दिया है। Natasa stankovic अपने instagram पर काफी active हैं वह आए दिन कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके instagram पर pool side की कई फोटोज हैं। जिसे देखते ही आप अपनी नजर इन तस्वीरों से हटा नहीं पायेंगे। Natasa stankovic की 5 बेहद sexy फोटो।

ये भी पढ़ें : IPL को लेकर बुरी खबर, BCCI को लगा बड़ा झटका,जानिए क्या है कारण

Natasa stankovic की हर bold फोटो पर पति Hardik Pandya heart emoji के साथ आग लगाने वाली इमोजी से अपना प्यार जाहिर करते हैं। Natasa की हर photo को लाखों लोग लाइक करते हैं। जिसमें कई celebrity के भी नाम शामिल हैं। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि Natasa glamour के मामले में कई top actresses को पीछे छोड़ देती हैं। Natasa ने कुछ दिन पहले इस dress में अपना catwalk video post किया था।

Related posts

जानिए ipl से bcci की कमाई कैसे होती है, ओर यदि दर्शक मैच देखने ना आये तो bcci फिरभी एक मैच से कितना कमा लेगी।

doonprimenews

क्या केएल राहुल टीम इंडिया में अपनी जगह बना कर रख पाएंगे या नहीं? स्टॉक स्टायरिस ने जा़हिर की अपनी चिंता

doonprimenews

दिनेश कार्तिक जीते है आलीशान जिंदगी, इतने करोड़ की संपत्ति और कारों के है मालिक

doonprimenews

Leave a Comment