Doon Prime News
sports

दिनेश कार्तिक जीते है आलीशान जिंदगी, इतने करोड़ की संपत्ति और कारों के है मालिक

IPL 2022 में सुर्खियों में रहें Dinesh Karthik की करीब तीन साल बाद team India में Entry हो गई है। इस IPL में विकेट कीपर- बल्लेबाज़ Dinesh Karthik के बल्ले ने खूब आग उगली है। Cricketer Dinesh Karthik ने अपनी धुँधली बल्लेबाजी से साबित कर दिया है कि उनके संन्यास के दिन दूर हैं। बता दें कि Dinesh Karthik न सिर्फ बल्लेबाजी के लिए बल्कि अपनी लग्जरी Lifestyle के लिए भी मशहूर हैं। तो चलिए DK की किंग साइज लाइफ़ में थोड़ी ताका-झांकी कर लेते हैं…..

दिनेश कार्तिक जीते है आलीशान जिंदगी, इतने करोड़ की संपत्ति और कारों के है मालिक

वहीं,Team India के विकेटकीपर-बल्लेबाज Dinesh Karthik अपनी दमदार बल्लेबाजी के लिए तो फेमस हैं ही लेकिन वह अपनी लग्ज़री Lifestyle के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। Media Reports के मुताबिक IPL 2022 में royal challengers के स्टार फिनिशर रहें DK 90 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। Dinesh Karthik की कमाई का अहम जरैया आईपीएल है। Dinesh Karthik ने केवल IPL से 81 करोड़ से ज्यादा रुपये कमाई हैं।

इसी के साथ डीके IPL से सलाना नौ करोड़ रुपये कमाते हैं। IPL 2022 में आरसीबी ने डीके को 55,000,000 रुपये में जोड़ा था। इससे पहले 2008 से 2010 तक Dinesh Karthik दिल्ली का हिस्सा थे। दिल्ली ने तीन साल तक उन्हें 21,000,000 रुपये में अपने साथ जोड़ा था। इसके बाद 2014 में दिल्ली ने Dinesh Karthik को ₹ 125,000,000 दिए। फिर साल 2015 में आरसीबी ने डीके को ₹105,000,000 में खरीदा। वहीं, दिनेश ब्रैंड एंडोर्समेंट के जरिए भी खूब कमाई करते हैं।

दिनेश कार्तिक जीते है आलीशान जिंदगी, इतने करोड़ की संपत्ति और कारों के है मालिक

बता दें कि Dinesh Karthik लग्जरी कार्स के भी शोकीन हैं। उनके पास कार्स का अच्छा-खासा Collection भी है। Dinesh के पास 1.78 करोड़ की Porsche Cayman S भी है। उनके पास करीब 9.7 लाख रुपये की Tata Altroz ​​नाम की एक किफायती कार भी है। वह अक्सर अपनी पत्नी दीपिका और बच्चों के साथ इस कार में ड्राइव पर जाते हैं।

यह भी पढ़ें – एक्ट्रेस Nia Sharma ने पहनी ऐसी ड्रेस की दिख रहा था सब कुछ, Photos देख Fans हुए पागल।*

आपको बता दें कि Dinesh Karthik Chennai के आलीशान बंगले में रहते हैं Dinesh Karthik। यहां वह अपनी पत्नी और स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल और दो बच्चों के साथ रहते हैं। इस कपल ने इस घर के हर कोने को अपने हिसाब से सजाया है। एक खिलाड़ी होने के नाते घर में खेलने के लिए भी काफी जगह रखी गई है। उनका घर Superstar रजनीकांत के पड़ोस में है।

Related posts

दिनेश कार्तिक करियर की शुरुआत करने वाले खिलाड़ी है आज ऑनफील्ड अंपायर, इंग्लैंड बनाम भारत मैच में भी दिखाई अपनी अंपायरगिरी

doonprimenews

CWG 2022:बैडमिंटन में गोल्ड मेडल जीतने के बाद वतन वापसी हुए लक्ष्य सेन ,कुछ इस अंदाज़ में किया गया उनका स्वागत

doonprimenews

भारत के हाथ मिली करारी शिकस्त को हजम नहीं कर पा रहा पाकिस्तान,बौखलाए शोएब अख्तर और रमीज राजा ने ट्वीट कर अंपायर के लिए कही ये बचकानी बात

doonprimenews

Leave a Comment