Doon Prime News
sports

IPL को लेकर बुरी खबर, BCCI को लगा बड़ा झटका,जानिए क्या है कारण

IPL

IPL 2022 चल रहा है और यह आईपीएल काफी रोचक नजर आ रहा है और इस आईपीएल को रोचक बनाने के लिए बीसीसीआई के द्वारा भी पूरी कमर कसी गई है। इस बार 8 के बदले 10 टीमें हैं और जो दो नई टीमें आई है, वह भी कोई कमजोर टीमें नहीं, बल्कि सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम साबित हो रही है। लेकिन अब BCCI को बीच सीजन एक बड़ा तगड़ा झटका लगा है।

आपको बता दें कि बीसीसीआई 2023 से 2027 तक के लिए IPL के ब्रॉडकास्टिंग राइट्स बेचने की तैयारी कर रही है। लेकिन इसी बीच उसके लिए बुरी खबर यह आई है, कि आईपीएल की व्यूवरशिप में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है, जो बीसीसीआई के लिए एक बुरी खबर है।

ये भी ;पढ़ें : खिलाड़ी ने नशे में युजवेंद्र चहल को 15वीं मंजिल से लटकाया,बाल बाल बची जान, देखिए खुलासे का वीडियो

आपको बता दें कि टेलीविजन व्यूवरशिप मॉनिटरिंग एजेंसी यानी कि व्यूवरशिप बार्क को लेकर आंकड़े जारी करती रहती है और हाल में बार्क के द्वारा जारी आंकड़ों में पता चला है कि IPL की वर्ष पहले हफ्ते के मुकाबले दूसरे हफ्ते में 33% गिर गई है। जहां पहले हफ्ते में IPL की व्यूवरशिप 3.57 मिलियन थी वही दूसरे हफ्ते यह व्यूवरशिप 2.52 मिलियन पर आ गई।

Related posts

क्या ज्यादा वजन होने के कारण रोहित शर्मा को लगी चोट?

doonprimenews

कौन है स्टार विकेटकीपर का लेडी लव जिसके लिए ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को भी ब्लॉक किया

doonprimenews

टी20विश्व कप :मैच जीतने वाली टीम को 13 तो सेमीफाइनल में बाहर होने वाली टीम को मिलेंगे करीब 3.6करोड़ रूपये, जाने किस टीम को मिलेगा कितना इनाम?

doonprimenews

Leave a Comment