Doon Prime News
sports

IPL को लेकर बुरी खबर, BCCI को लगा बड़ा झटका,जानिए क्या है कारण

IPL

IPL 2022 चल रहा है और यह आईपीएल काफी रोचक नजर आ रहा है और इस आईपीएल को रोचक बनाने के लिए बीसीसीआई के द्वारा भी पूरी कमर कसी गई है। इस बार 8 के बदले 10 टीमें हैं और जो दो नई टीमें आई है, वह भी कोई कमजोर टीमें नहीं, बल्कि सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम साबित हो रही है। लेकिन अब BCCI को बीच सीजन एक बड़ा तगड़ा झटका लगा है।

आपको बता दें कि बीसीसीआई 2023 से 2027 तक के लिए IPL के ब्रॉडकास्टिंग राइट्स बेचने की तैयारी कर रही है। लेकिन इसी बीच उसके लिए बुरी खबर यह आई है, कि आईपीएल की व्यूवरशिप में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है, जो बीसीसीआई के लिए एक बुरी खबर है।

ये भी ;पढ़ें : खिलाड़ी ने नशे में युजवेंद्र चहल को 15वीं मंजिल से लटकाया,बाल बाल बची जान, देखिए खुलासे का वीडियो

आपको बता दें कि टेलीविजन व्यूवरशिप मॉनिटरिंग एजेंसी यानी कि व्यूवरशिप बार्क को लेकर आंकड़े जारी करती रहती है और हाल में बार्क के द्वारा जारी आंकड़ों में पता चला है कि IPL की वर्ष पहले हफ्ते के मुकाबले दूसरे हफ्ते में 33% गिर गई है। जहां पहले हफ्ते में IPL की व्यूवरशिप 3.57 मिलियन थी वही दूसरे हफ्ते यह व्यूवरशिप 2.52 मिलियन पर आ गई।

Related posts

Ind vs Zim : भारत ने पहले वनडे में ज़िम्बाब्वे को दी बुरी मात, शिखर धवन और शुभमन गिल की जोड़ी ने खिलाडियों के छुड़ाए छक्के

doonprimenews

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की इस गेंदबाज ने क्रिकेट से संन्यास लेने का किया ऐलान, 24 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेलेंगी

doonprimenews

क्या भरात को ऋषभ पंत के रूप में मिलेगा अगला एडम गिलक्रिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment