Doon Prime News
sports

राहुल तेवतिया के ये दो चमत्कारी शॉट गुजरात को जिता गए मैच, देखिए वीडियो

राहुल तेवतिया

IPL 2022 में राहुल तेवतिया बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और उससे भी बेहतरीन प्रदर्शन उनकी टीम गुजरात टाइटंस कर रही है। इस बार के सीजन में दो नई टीमें शामिल हुई थी। जो की लखनऊ और गुजरात है और दोनों ही टीमों ने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है। कल हुए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से शिकस्त दी।

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच का मैच बेहद रोमांचक रहा, जो आखरी बॉल तक गया। गुजरात टाइटंस को आखिरी ओवर की 2 गेंदों में जीतने के लिए 12 रनों की दरकार थी और सभी लोग और सभी लोग मान चुके थे, कि गुजरात के लिए जीतना बहुत मुश्किल है। लेकिन तभी हमें राहुल तेवतिया का तूफान देखने को मिला। आखरी ओवर की अंतिम दो गेंदों में राहुल तेवतिया ने दो ताबड़तोड़ छक्के जड़कर सनसनी फैला दी अभी देखे वीडियो।

आपको बता दें कि गुजरात को जीतने के लिए 190 रनों का विशाल लक्ष्य पंजाब की टीम के द्वारा दिया गया था। लेकिन जब गुजरात की टीम बल्लेबाजी के लिए आई तो सुमन गिल ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और 96 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 11 चौके और एक छक्का शामिल था। लेकिन आखिर में तूफान राहुल तेवतिया का आया और तेवतिया ने 2 छक्के मारकर पूरा मैच बदल दिया।

ये भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या से भी ज्यादा बोल्ड है उनकी पत्नी, पूल में खिचवाई फोटो देखकर आप भी हो जाएंगें फैन

Related posts

भारत साउथ अफ्रीका मैच के बीच हो गई लड़ाई, जमकर चले लात और घूसे, देखिए वीडियो

doonprimenews

मनिका-शरत की जोड़ी ने मिश्रित युगल का फाइनल जीतकर किया कमाल जानिए पूरी खबर

doonprimenews

अगले आईपीएल में इन 3 खिलाड़ियों को Mumbai Indians कर देगी बाहर, किया है बेहद खराब प्रदर्शन

doonprimenews

Leave a Comment