Doon Prime News
sports

राहुल तेवतिया के ये दो चमत्कारी शॉट गुजरात को जिता गए मैच, देखिए वीडियो

राहुल तेवतिया

IPL 2022 में राहुल तेवतिया बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और उससे भी बेहतरीन प्रदर्शन उनकी टीम गुजरात टाइटंस कर रही है। इस बार के सीजन में दो नई टीमें शामिल हुई थी। जो की लखनऊ और गुजरात है और दोनों ही टीमों ने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है। कल हुए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से शिकस्त दी।

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच का मैच बेहद रोमांचक रहा, जो आखरी बॉल तक गया। गुजरात टाइटंस को आखिरी ओवर की 2 गेंदों में जीतने के लिए 12 रनों की दरकार थी और सभी लोग और सभी लोग मान चुके थे, कि गुजरात के लिए जीतना बहुत मुश्किल है। लेकिन तभी हमें राहुल तेवतिया का तूफान देखने को मिला। आखरी ओवर की अंतिम दो गेंदों में राहुल तेवतिया ने दो ताबड़तोड़ छक्के जड़कर सनसनी फैला दी अभी देखे वीडियो।

आपको बता दें कि गुजरात को जीतने के लिए 190 रनों का विशाल लक्ष्य पंजाब की टीम के द्वारा दिया गया था। लेकिन जब गुजरात की टीम बल्लेबाजी के लिए आई तो सुमन गिल ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और 96 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 11 चौके और एक छक्का शामिल था। लेकिन आखिर में तूफान राहुल तेवतिया का आया और तेवतिया ने 2 छक्के मारकर पूरा मैच बदल दिया।

ये भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या से भी ज्यादा बोल्ड है उनकी पत्नी, पूल में खिचवाई फोटो देखकर आप भी हो जाएंगें फैन

Related posts

IND vs WI 4th T20: भारत ने वेस्टइंडीज को दी करारी शिकस्त, रोहित शर्मा के पूर्णकालिक कप्तान बनने के बाद एक भी सीरीज नहीं हारा भारत

doonprimenews

सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने की थी भारत आलोचना, अब हार्दिक पांड्या ने दिया करारा जवाब, बोले -हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है

doonprimenews

टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में शमी को इस बार नहीं मिलेगा टीम में खेलने का मौका

doonprimenews

Leave a Comment