Doon Prime News
nation

Today Gold-Silver Price- अगर आप भी बना रहे हैं सोना चांदी खरीदने का प्लान, तो पहले यह खबर जरूर पढ़ना, चेक कर ले भाव

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए बड़ी खबर है. अगर आपका भी Gold या फिर Silver खरीदने का प्लान है तो जान लें कि आज Gold की कीमतों में कितनी तेजी देखने को मिल रही है. बता दे की Tuesday यानी 13 december को Multi Commodity Exchange पर Gold का भाव 54,200 रुपये के पार पहुंच गया है. वहीं, Silver भी 68,200 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहा है.

बता दे की Multi Commodity Exchange पर Gold का भाव 0.23 % की बढ़त के साथ 54258 रुपये प्रति 10 ग्राम के लेवल पर ट्रेड कर रहा है. साथ ही वही इसके अलावा Silver का भाव 0.68 % की बढ़त के साथ 68245 रुपये प्रति किलोग्राम के लेवल पर कारोबार कर रहा है.

साथ ही वही इसके अलावा International Market की बात करें तो यहां पर Gold का भाव गिरावट के साथ ट्रेड कर रहा है. यहां पर Gold का भाव 0.61 % की गिरावट के साथ 1784.5 डॉलर प्रति औंस के लेवल पर बंद हुआ था, इसके अलावा Silver का भाव 0.19 % की बढ़त के साथ 23.39 डॉलर प्रति औंस हो गया था. वहीं, पिछले महीने की बात की जाए तो यहां पर सोने का भाव 1.56 फीसदी चढ़ गया है. वहीं, चांदी 7.06 फीसदी चढ़ी है.

साथ ही आपको बता दे की आप सोने की कीमत अपने घर बैठे भी चेक कर सकते हैं. Indian Bullion एंड Jewelers Association के मुताबिक आप सिर्फ 8955664433 नंबर पर missed call देकर प्राइस चेक कर सकते हैं. आप जिस नंबर से मैसेज करते हैं उसी नंबर पर आपके मैसेज आ जाएगा.

Related posts

Big Breaking- यहां झोपड़ी में आग लगने से मचा हड़कंप, आग की चपेट में आने से महिला और पांच बच्चे जिंदा जले

doonprimenews

यहां एक युवक के साथ की गई बहुत बड़ी धोखाधड़ी, एयरपोर्ट (Airport) में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख रुपए का लगाया झांसा

doonprimenews

Big Breaking- यहां तीन बहनों के इकलौते भाई की पानी में डूबने से हुई मौत, दोस्तों पर लगाया जा रहा हत्या की साजिश का आरोप

doonprimenews

Leave a Comment