Doon Prime News
nation

यहां एक युवक के साथ की गई बहुत बड़ी धोखाधड़ी, एयरपोर्ट (Airport) में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख रुपए का लगाया झांसा

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Mahendragarh में गांव Nripat Singh, resident of Digrota से Airport पर नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक व्यक्ति ने 2 Lakh रुपये की ठगी कर ली। बता दे कि जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत Home Minister Anil Vij और Police Station में दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

बता दे कि पुलिस को दी शिकायत में Nripat Singh ने बताया कि May 2022 को Jhajjar District की तहसील मातनहेल के गांव खारड़ा निवासी बलजीत से हुई थी। वही, खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उसकी यह मुलाकात उसके गांव डिगरोता में पड़ौसी घर पर हुई थी। आरोपी ने बताया था कि वह Airport पर नौकरी लगवाता है जो लिमिटेड है और 58 साल की नौकरी है। वह उसको झूठे सपना दिखाकर झांसा देने लगा। उसके झांसे में आकर बेटे अजय को नौकरी लगवाने की हामी भर दी।

वही, जिसके बाद आरोपी August 2022 में उसके घर पर आया और नौकरी लगवाने के लिए 2 Lakh रुपये की मांग की। उन्होंने आरोपी को 2 Lakh रुपये दे दिये। आरोपी ने कहा कि वह उसके लड़के को अगले महीने नौकरी पर लगवा देगा जिसका वेतन 60 हजार रुपये प्रति महीना मिलेगा तथा रहना खाना फ्री रहेगा। बाद में आरोपी ने उसके बेटे को 2-3 महीने Delhi Airport पर घूमाता रहा और बाद में घर पर छोड़ गया। शिकायकर्ता Nripat Singh ने लालच देकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

Related posts

मणिपुर हिंसा मुद्दे पर दो टूक बोले केंद्रीय गृह मंत्री- “इस मुद्दे से क्यों भाग रहा है विपक्ष,हम चाहते हैं की देश को पता चले सच्चाई “

doonprimenews

पति-पत्‍नी साथ नहीं रह सकते तो तलाक ही बेहतर” supreme court का बड़ा फैसला

doonprimenews

डॉक्टर हुये भगवान का रूप साबित, यहां बिजली गुल होने के बाद भी Doctors ने की सर्जरी, अंधेरे में बचाई बच्चे की जान

doonprimenews

Leave a Comment