Doon Prime News
nation

Big Breaking- यहां झोपड़ी में आग लगने से मचा हड़कंप, आग की चपेट में आने से महिला और पांच बच्चे जिंदा जले

मणिपुर

उत्तर प्रदेश से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Kushinagar district में दर्दनाक घटना हुई है। वही, खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि Ramkola police station इलाके में एक झोपड़ी में आग लग गई। आग में महिला और उसके 5 बच्चे जिंदा जल गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

साथ ही वही जानकारी के अनुसार बताया गया कि, Kushinagar की Nagar Panchayat Ramkola के Urdha village में बुधवार की रात करीब 12 बजे रिहायशी झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। झोपड़ी में अपने 5 बच्चों के साथ सो रही महिला जिंदा जल गई। जिसके बाद सूचना मिलते ही घटनास्थल पर District Magistrate Ramesh Ranjan, Superintendent of Police Dhawal Jaiswal और ASP Ritesh Kumar Singh पहुंचे।

साथ ही वही, Ramkola Police Station इलाके के Urdha village में नौमी सरजू के घर में लगी आग में उसकी पत्नी संगीता (38), उसका पुत्र अंकित (10) लक्ष्मीना (9), रीता (3), गीता (2) और बाबू एक साल की जलने से मौत हो गई है।

वही, जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही Ramkola police station including DM Ramesh Ranjan, SP Dhawal Jaiswal सहित Health Department की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। देर रात हुई इस हृदयविदारक घटना की लोग इसकी चर्चा कर रहे थे।

Related posts

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करें सोनिया गांधी,बोले आनंद शर्मा,पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Aditya L1 Mission Launching : आदित्य-L1 सुबह 11.50 बजे भरेगा उड़ान, कहां और कैसे देखें लाइव

doonprimenews

कुंभ कोरोना जांच फर्जीवाड़े में पंत दंपति गिरफ्तार, दिल्ली में एसआइटी ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment