Doon Prime News
nation

Big Breaking- यहां तीन बहनों के इकलौते भाई की पानी में डूबने से हुई मौत, दोस्तों पर लगाया जा रहा हत्या की साजिश का आरोप

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Panipat के Singapura Village का एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में नहर में बह गया। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि वह तीन बहनों का इकलौता भाई था। पिता ने युवक के चार दोस्तों पर नहर में डुबोकर हत्या करने का आरोप लगाया है और मामले की शिकायत Sadar Thana Police को दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। Police नहर में गोताखोर की मदद से सर्च अभियान चलाए हुए है, अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया।

बता दे की Village Singapura के Former Sarpanch Fateh Singh के भाई सुंदर ने बताया कि हैप्पी(26) उसका इकलौता बेटा था। वह रिफाइनरी में ठेकेदार के पास काम करता था। डेढ माह से उसने काम छोड़ दिया था। सुंदर ने बताया कि वह निजी काम से करनाल गया था, जबकि बेटा घर पर था। उसे फोन पर सूचना मिली कि उसका बेटा नहर में डूब गया। वह सूचना पाकर गांव लौटा तो पता चला कि बेटे के साथ चार युवक भी थे।

साथ ही वही बताया जा रहा है कि चारों युवक Gurpreet, Rinku, Kuldeep और Amit हत्या करने की साजिश के तहत बेटे को घर से ले गए और उसे Singapura के साथ बहने वाली नहर में डुबोकर मार दिया। पुलिस का कहना है कि हैप्पी ने अपने दोस्तों के साथ पहले शराब पार्टी की। उसके बाद चिकन खाया था। वह नहर में कैसे डूबा इसकी जांच की जा रही है। नहर में गोताखोर की मदद से सर्च अभियान चलाया।

Related posts

गाजियाबाद : सोसाइटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा बच्चे,हुई मौत

doonprimenews

आज supreme court करेगी सुनवाई CBSE term 2 की परीक्षा होगी या नहीं

doonprimenews

सिंचाई विभाग ने भगवान शिव को भेजा नोटिस, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment