Doon Prime News
tech

iPhone 15 Ultra जल्द ही होगा लॉन्च इसके फीचर्स और कीमत हुए लीक यहाँ जाने सब कुछ

iPhone 15 Ultra

Apple iPhone 14 सीरीज को लॉन्च हुए अभी कुछ ही दिन बीते हैं और कंपनी के अगले स्मार्टफोन iPhone 15 सीरीज की खबरें भी सामने आ गई है। हालांकि अभी इस फ़ोन को लॉन्च होने में काफी समय बाकी है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि Apple आने वाले फ़ोन ब्रैंडिंग में बदलाव कर सकता है। खबरों के मुताबिक iPhone 15 Pro Max को iPhone 15 Ultra के नाम से पेश किया जा सकता है और यह इस लाइन अप का सबसे महंगा स्मार्टफोन होने वाला है।

iPhone 15 Ultra की कीमत की बात करें तो लीक हुई खबरों के मुताबिक इसकी कीमत iPhone 14 Pro Max से काफी ज्यादा हो सकती है तो चलिये जानते हैं कि क्या हो सकती है iPhone 15 Ultra की कीमत और फीचर्स

Apple iPhone 15 Ultra की संभावित कीमत
फोब्र्स द्वारा लीक Apple Pro के हवाले से जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक Apple iPhone 15 Ultra की कीमत iPhone 14 Pro Max से $200 लगभग ₹16500 ज्यादा हो सकती है। इस स्मार्टफोन की शुरुआत कीमत $1299 हो सकती है। वही इसके 1TB वाले मॉडल की कीमत $1799 हो सकती है। इसके साथ ही रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि iPhone 15 Ultra में मिनिमम 256 जीबी का स्टोरेज मिलेगा।

क्या है iPhone 15 Ultra की कीमत बढ़ने का कारण
Apple iPhone 15 सीरीज के स्मार्टफोन को सबसे बेहतर फ़ोन के तौर पर प्रोमोट करेगी और यही कारण है कि इसकी कीमत बढ़ रही है। इस स्मार्टफोन में प्रीमियम टाइटेनियम बॉडी, ज्यादा रैम और तेज CPU मिलेगा। टाइटेनियम बॉडी न सिर्फ iPhone 15 Ultra को प्रीमियम लुक देगा बल्कि यह फ़ोन को हल्का मजबूत और स्क्रैच रेजिस्टेंट भी बनाएगा।

यह भी पढ़े – बद्रीनाथ हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई की ओर लटकी, SDRF ने मौके पर पहुंचकर चलाया सर्च अभियान

आपको बता दें कि टाइटेनियम वर्तमान में iPhone में होने वाले मैटेरियल से 35 गुना ज्यादा महंगा है। इसके साथ ही iPhone 15 Ultra में दो सेल्फी कैमरा और एक USB Type C चार्जिंग कनेक्टर भी मिलेगा।

Related posts

Motorola ने  Moto Tab G62 किया Launching, इसमें कम बजट के साथ मिलेगी आपको दमदार Battery।  

doonprimenews

Asus ने लॉन्च किए एक साथ अपने कई लैपटॉप, यहां जाने कब से शुरू होगी इनकी बिक्री से लेकर सब कुछ।

doonprimenews

Flipkart बिग दिवाली सेल को 16 अक्टूबर से बढाकर कंपनी ने इस सेल के नए राउंड का ऐलान कर दिया है, जानिए कब से कब तक चलेगी सेल।

doonprimenews

Leave a Comment