Doon Prime News
nation

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर टारगेट किलिंग , सोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी

बैग

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर टारगेट किलिंग को अंजाम देना शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक सोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। मरने वाला युवक कश्मीरी पंडित बताए जा रहा है। उधर, सुरक्षाबलों ने चारों तरफ से इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आतंकियों की संख्या 2 से 3 हो सकती है।

जम्मू कश्मीर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घाटी में आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीरी पंडित को अपना निशाना बनाया। इस बार निशाना शोपियां में बनाया गया है। मरने वाले युवक की पहचान पूरन कृष्ण भट के रूप में हुई है।

कश्मीरी जोन पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आतंकवादियों ने एक नागरिक पुरन कृष्ण भट्ट पर उस समय गोली चलाई जब वह चौधरी गुड शोपियां में बाग लगाने के लिए जा रहा था। उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनकी मौत हो गई। इलाके की चारों तरफ से घेराबंदी कर दी गई है। तालाश जारी है कश्मीर ज़ोन पुलिस ने ट्वीट किया है।

घर के पास पीछे से मारी गोली
मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि आतंकवादियों ने पूरन कृष्ण को उनके आवास के पास पीछे से गोली मारी थी। पड़ोसियों का कहना है कि पूरन परिवार में इकलौता कमाने वाला था। वह अपने पीछे दो बच्चों और पत्नी को अकेला छोड़ गया। उधर परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

दो से तीन आतंकियों का अंदेशा
सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर कर हत्यारों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। कहना है कि वारदात में 2 से 3 आतंकियों के होने की आशंका जताई गई है।

यह भी पढ़े – काशीपुर में Uttar Pradesh Police Team पर हमले का आरोपी, एक लाख रुपए का ईनामी मुठभेड़ पकड़ा गया।

बढ़ रही टारगेट किलिंग?
जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। मीडिया रिपोर्टर्स की मानें तो इस साल खासकर मई महीने से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। 12 मई को बड़गाम जिले में आतंकियों ने राजस्व दफ्तर में घुसकर कश्मीरी पंडित। राहुल भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आतंकी लगातार कश्मीरी पंडितों को अपना निशाना बना रहे हैं।

Related posts

Big Breaking- बिपरजॉय (Biparjoy) को लेकर सीएम धामी ने कहीं यह बात, किया येलो अलर्ट जारी

doonprimenews

Big Breaking- डिफाल्टर उपभोक्ता का कनेक्शन काटने पहुंचे बिजली कर्मियों के साथ हुई मारपीट

doonprimenews

बिट्टा कराटे की पत्नी सहित 3 सरकारी कर्मचारी को आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के कारण किया बर्खास्त

doonprimenews

Leave a Comment