Doon Prime News
nation

बिट्टा कराटे की पत्नी सहित 3 सरकारी कर्मचारी को आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के कारण किया बर्खास्त

बिट्टा कराटे

जम्मू कश्मीर इलाके से एक खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर प्रशासन ने आतंकी गतिविधियों में शामिल चार सरकारी कर्मचारियों पर बड़ी कार्रवाई की है। जिसमे बिट्टा कराटे की पत्नी भी शामिल है।

बिट्टा कराटे की पत्नी जम्मू कश्मीर के प्रशासनिक सेवा में थीं, उनको नौकरी से निकाल दिया गया है। वहीं सईद सलाहुद्दीन के तीसरे बेटे पर भी एक्शन लिया गया है। बिट्टा कराटे की पत्नी और कश्मीर विश्वविद्यालय में एक वैज्ञानिक सहित चार सरकारी कर्मचारियों को आतंकी संबंध होने के कारण बर्खास्त कर दिया गया है। जम्मू कश्मीर प्रशासन ने आर्टिकल 311 का हवाला देते हुए तुरंत प्रभाव से नौकरी से हटाया है।

2011 बैच के JKAS अधिकारी भी हुए सस्पेंड।
इसमें सबसे अहम नाम आसबाह आरजूमंद खान है जो कि बिट्टा कराटे की पत्नी हैं। आसबाह आरजूमंद खान 2011 बैच के JKAS अधिकारी थीं। इसके अलावा हिज़बुल मुजाहिदीन प्रमुख सईद सलाहुद्दीन के बेटे को सरकारी नौकरी से हटा दिया गया है। कश्मीर विश्वविद्यालय में वरिष्ठ सहायक प्रोफेसर माजिद हुसैन कादिर और सईद मुहीत भट् जो कि कश्मीर विश्वविद्यालय वैज्ञानिक है, उनको भी नौकरी से निकाल दिया गया है। आरोप है कि बिट्टा कराटे की पत्नी और सैयद सलाहुद्दीन के तीसरे बेटे का आतंकवादियों से सीधा कनेक्शन था, जबकि कश्मीरी विश्वविद्यालय के प्रोफेसर और वैज्ञानिक पर आरोप है की ये दोनों अलगाववादी गतिविधियों में शामिल थे।

यह भी पढ़े –भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ डीएस राणा ने धारा चौकी में दी तहरीर, जानें क्या है पूरा मामला

बिट्टा पर कश्मीरी पंडितों की हत्या करने का आरोप।
आपको बता दें कि संदिग्ध आतंकी बिट्टा कराटे पर कश्मीरी पंडितों को मारने का आरोप है। वही जो पंजाब में आतंकवाद और अलग खालिस्तान राज्य की मांग। की गई थी। तब से लेकर अगले कई सालों तक कई जानलेवा आतंकवादी गतिविधियों में मनिंदर सिंह बिट्टा शामिल रहा है।

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी के पंजाब दौरे को लेकर भगवत मान ने नहीं छोड़ी कोई कमी, साथ ही चन्नी सरकार के कार्यकाल में हुई चूक पर जताया दुख

doonprimenews

सुबह की भूख हो या शाम की चाय, दोनों टाइम परफेक्ट रहेंगे बेसन से बनें अप्पे।

doonprimenews

रूपये के गिरते स्तर को लेकर रिजर्व बैंक के गवर्नर ने कहीं यह बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment