Doon Prime News
nation

काशीपुर में Uttar Pradesh Police Team पर हमले का आरोपी, एक लाख रुपए का ईनामी मुठभेड़ पकड़ा गया।

Police

उत्तराखंड से आज बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की काशीपुर में Uttar Pradesh Police Team पर हमले का आरोपी, एक Lakh रुपए का ईनामी Mining mafia Zafar को मुरादाबाद में मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया गया।

साथ ही वही SSP द्वारा बताया गया आज जब चेकिंग चल रही थी तो यह व्यक्ति संदिग्ध लग रहा था। बता दे की जिसके बाद Police जब उसे पकड़ने गई तो इसने जवाब में फायर कर दिया। जिसके बाद Police को भी फायर करना पड़ा। वही, Police के मुताबिक बताया गया की Zafar घायल हो गया और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

वही , 12 October को मुरादाबाद की ठाकुर द्वारा बताया गया की Police Mining mafia Zafar की तलाश में थी। जिसके बाद Police द्वारा उसकी घेराबंदी की गई तो उसने SOG Team पर फायर झोंक दिया। आरोपित का पीछा करते-करते Police Uttarakhand के कुंडा पहुंच गई।

बता दे की जिसके बाद आरोपित एक घर में छुप गया। SOG Team ने जब वहां दबिश दी, तब बवाल बढ़ गया। जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों द्वारा एकजुट होकर पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी गई।

यह भी पढ़े- 100 साल का लम्बा सफर हुआ खत्म,अब RIMC में कैडेट के रूप में प्रवेश ले सकेंगी लड़कियां

हालांकि, जिस फायरिंग में Senior block chief की पत्नी की मौत हो गई और साथ ही दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लग गई। घटना के बाद Uttarakhand व Uttar Pradesh की Police आमने-सामने है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इधर, UP Police Mining mafia Zafar पर शिकंजा कसती जा रही है। ADG Zone Rajkumar ने माफिया पर एक लाख का इनाम घोषित कर दिया था।

Related posts

सूरत की मास्क फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मजदूर की मौत, 15 घायल

doonprimenews

उत्तरकाशी के कुथनौर में मलबा आने से यमुनोत्री हाईवे बंद

doonprimenews

Karnataka में dalit सहायिका को मिली आंगनबाड़ी में नियुक्ति तो लोगों ने बच्चे भेजने ही कर दिए बंद

doonprimenews

Leave a Comment