Doon Prime News
nation

Big Breaking- डिफाल्टर उपभोक्ता का कनेक्शन काटने पहुंचे बिजली कर्मियों के साथ हुई मारपीट

आज की बहुत बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Kaithal के Village Kakhedi में डिफाल्टर उपभोक्ता का कनेक्शन काटने पहुंचे बिजली कर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है। इसमें Lineman व Reading team के साथ मारपीट की गई है। कहां जा रहा है कि जिसके बाद सीवन थाने में 2 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सीवन थाना में दी गई शिकायत में SDO Ashish Gautam ने बताया कि 29 July को JE Somnath, ALM Pawan, Vikram, Surjan, Tarsem के साथ Kabal Singh Village Kakhedi पर बकाया बिल राशि को लेकर पहुंचे थे। उसी समय गली पर ही, जहां पर मीटर लगा है, वहां Kabal Singh और उसका बेटा Ram Singh वहां पर आ गए। उन्हें बताया कि आपका बिजली का बिल लगभग एक साल से 34 हजार बकाया है।

जिसके बाद उन्होंने कहा कि आपका मीटर काटना पड़ेगा अगर आप बिल नहीं भरोगे। इसी बात पर Kabal Singh और Ram Singh बहस करने लगे और कहने लगे कि वह बिजली के मीटर को हाथ भी लगा कर दिखाओ। कनेक्शन काटना तो दूर की बात है। उनके रवैये को देख कर सभी चलने लगे तो उसी समय काबल ने पवन कुमार को गाड़ी से पकड़कर नीचे खींच लिया और गली में ही पीटने लगे।

हालांकि, बाकी कर्मचारियों ने उन दोनों को काफी समझाया लेकिन उनको भी धक्का दिया। कहने लगे कि आज तो तुम्हें जान से मारकर ही दम लेंगे। इसके बाद डेरा के और लोग एकत्रित हुए। उन्होंने भी इन्हें बहुत समझाया लेकिन दोनों नहीं माने। जिसके बाद सीवन के SHO Suresh ने बताया कि SDO की शिकायत पर पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

Petrol डीजल के दाम हुए मंहगे, कच्चा तेल हुआ 115 डॉलर के पार,20-25 रूपये पेट्रोल-डीजल हो सकता है महंगा।

doonprimenews

प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे छात्रों के लिए बड़ी खबर,अब झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार करेगी छात्रों की मदद

doonprimenews

यहां दी गई 12 लोगों को एक साथ फांसी की सजा, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment