Doon Prime News
nation entertainment

Seema Haider:  सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनने जा रही फिल्म , फिल्म का नाम सुनकर पाकिस्तान तक मचेगा बवाल!

Seema Haider-Sachin Love Story Film पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन के प्यार की कहानी इस वक्त पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। अब इस फिल्म निर्माता अमित जानी उनकी प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म का टाइटल भी मेकर्स ने डिसाइड कर लिया है।

सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी पर फिल्म बनने जा रही है. फिल्म का नाम होगा ‘कराची टू नोएडा’. फिल्म के निर्माता अमित जानी ने बताया कि फिल्म में सीमा हैदर और सचिन का किरदार निभाने के लिए उन्होंने कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों से बात की है. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी और फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी काफी रोमांचक है. सीमा हैदर पाकिस्तान की रहने वाली हैं और सचिन मीणा भारत के रहने वाले हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से बात करना शुरू किया और फिर प्यार हो गया. सीमा हैदर ने भारत आने के लिए पाकिस्तान से भागकर नेपाल के रास्ते भारत आ गईं. सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी पर कई टीवी शो और न्यूज चैनलों में भी रिपोर्टर की गई है.

फिल्म “कराची से नोएडा” सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाएगी. फिल्म में सीमा हैदर और सचिन के प्यार के साथ-साथ दोनों के परिवारों और दोस्तों के साथ होने वाली परेशानियों को भी दिखाया जाएगा. फिल्म में सीमा हैदर और सचिन के किरदार निभाने के लिए कौन से कलाकार चुने जाएंगे, यह अभी तक पता नहीं है. लेकिन फिल्म के निर्माता अमित जानी ने बताया कि फिल्म में सीमा हैदर और सचिन के किरदार निभाने के लिए उन्होंने कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों से बात की है. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी और फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Related posts

Petrol Diesel price : आम जनता पर तेल कंपनियां महरबान, आज भी आई ये खुशखबरी

doonprimenews

पुलिस स्टेशन में भीषण धमाका, रखे थे जब्त विस्फोटक और बैटरियां

doonprimenews

फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने चोरी किया गाना, Youtube द्वारा हटाया गया ‘हर हर शंभू सॉन्ग’, जानिए क्या है पुरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment