Doon Prime News
nation

NTPC में निकली भर्तियां,सैलरी है 1 लाख रुपए तक, यहां करें आवेदन

National thermal Power corporation में नौकरी का अच्छा मौका है NTPC ने 15 विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं कैंडीडेट्स Executive(Solar PV) Executive(data analyst) और Executive(LA/R&R )के पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।
वहीं, इन पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 13 मई 2022 से उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं।

NTPC requirement 2022 vacancy details
पद- Executive (solar PV) Vacancy कि संख्या: 05,वेतनमान: 100,000/(प्रति माह) ,पद: Executive ( data analyst)Vacancy कि संख्या 01, पद-Executive (LA/R&R), Vacancy कि संख्या 09, वेतनमान: 90000/(प्रतिमा माह)।

जरूरी योग्यता
Executive (solar PV) उम्मीदवार के पास 60% अंकों के साथ किसी भी विषय में बीई /बीटेक डिग्री होनी चाहिए और संबंधित क्षेत्र में 5 साल का अनुभव होना चाहिए।
आयु सीमा 40 वर्ष
Executive डाटा एनालिस्ट उम्मीदवारों के पास सीएस/ आईटी /इसीए/ में बीई/बीटेक एमई/एम ,टेक या 60% मार्क्स के साथ डाटा साइंस बिजनेस एनालिटिक्स डाटा एनालिटिक्स में एमसीए या पीजी डिग्री डिप्लोमा और संबंधित क्षेत्र में साल का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा 35 वर्ष
एप्लीकेश फीस: नेट बैंकिंग क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड या चालान के जरिए परीक्षा शुल्क का भुगतान कर सकते हैं जनरल ओबीसी ईडब्ल्यूएस के लिए 300।
एससी ,एसटी पीडब्ल्यूडी XSM के लिए कोई फीस नहीं।आवेदन के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in. के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं वहीं, सलेक्शन लिखित परीक्षा इंटरव्यू के आधार पर होगा।

यह भी पढ़े – Corona update : देशभर में नहीं थम रहा कोरोना, पिछले 24 घंटे में मिल गए इतने केस।

NTPC कार्यकारी भर्ती 2022 महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि 29 अप्रैल, 2022,ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 13 मई 2022,फीस भुगतान की लास्ट डेट 13 मई 2022,NTPC कार्यकारी भर्ती 2022, अधिसूचना-careers.ntpc.co.in

Related posts

Google Chrome! इस्तेमाल करने वाले हो जाये सावधान, अब मुसीबत में डाल सकता है आपको गूगल क्रोम

doonprimenews

भारत में बढ़ते कोरोनावायरस के बीच WHO की चेतावनी

doonprimenews

Raksha Bandhan 2022- आपको भावुक कर देगी ये कहानी, जिसमे एक बहन ने अपने शहीद भाई की कलाई पर प्यार बांधा है

doonprimenews

Leave a Comment