Doon Prime News
nation

पीएम मोदी के लिए पाकिस्तान से आई रक्षाबंधन की राखी, मुंहबोली बहन ने भाई से मांगा यह खास उपहार और करी हर बार प्रधानमंत्री बनने की कामना

PM Modi

रक्षाबंधन पर्व सभी देशवासियों के लिए काफी अहमियत रखता है क्योंकि यह भाई बहन के प्रेम का पर्व है। भाई-बहन के इस पावन पर्व पर कहीं वह ने पीएम मोदी को भी राखी बांधती हैं। उनकी एक मुंह बोली बहन पाकिस्तान में भी रहती हैं।

आपको बता दें कि रक्षाबंधन के इस पावन पर्व से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पाकिस्तानी बहन कमर मोहसीन शेख ने उनके लिए राखी भेजी है। राखी के साथ-साथ उन्होंने 2024के आम चुनाव में पीएम मोदी को जीत मिलने की भी कामना की है। कमर ने बताया कि उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है और इस बार पीएम मोदी से मिलने की उम्मीद भी है।

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि पीएम मोदी इस बार मुझे दिल्ली जरूर बुलाएंगे। मैंने सारी तैयारी कर ली है और रेशमी रिबन के साथ कढ़ाई डिजाइन का उपयोग करके यह राखी खुद बनाई है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लिखे एक पत्र में उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की प्रार्थना भी की है। उन्होंने 2024 के चुनाव के लिए पीएम मोदी को शुभकामनाएं भी दी है।

कमर मोहसीन शेख ने कहा कि मैंने नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की। अच्छा काम करते रहे जैसे आप कर रहे हो कमर में कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह फिर से पीएम होंगे वह इसके हकदार हैं क्योंकि उनके पास में क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बने।

यह भी पढ़े -बड़ी खबर: सरकार दे रही है शादीशुदा व्यक्तियों के लिए 72000 रूपये की राशि, बस आपको करना होगा यह काम।


बता दें कि पीएम मोदी की बहन शेख ने पिछले साल भी उन्हें राखी और रक्षाबंधन कार्ड भेजा था।रक्षाबंधन भाई बहनों के बीच प्यार के बंधन का प्रतीक है और इस वर्ष देश में 11 अगस्त को यह त्यौहार मनाया जाना है। रक्षाबंधन हिंदू वर्ष के सावन महीने की पूर्णिमा को मनाया जाता है।सावन का महीना हिंदुओं के बीच एक शुभ काल माना जाता है और इस पूरे समय में हर सोमवार को भगवान शिव की पूजा की जाती है।

Related posts

इस Central Bank of India के लोकर से तीन करोड़ के जेवरात चोरी, बैंक मैनेजर,लॉकर इंचार्ज समेत छह आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई।

doonprimenews

कश्मीरी पंडित भाइयों पर आतंकी हमले के कुछ ही घंटों बाद कश्मीरी फ्रीडम फाइटर्स आतंकी संस्था ने किया एक बयान जारी, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Breaking news- यहां महिलाओं और पुरुषों के बीच सरेआम हुई मारपीट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment