Doon Prime News
nation

इस Central Bank of India के लोकर से तीन करोड़ के जेवरात चोरी, बैंक मैनेजर,लॉकर इंचार्ज समेत छह आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई।

Bank

Kanpur से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Kanpur में Central Bank of India की कराचीखाना शाखा के लॉकरों से जेवरात चोरी होने के मामले में पूर्व बैंक मैनेजर, लॉकर इंचार्ज समेत छह आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इसमें लॉकर इंचार्ज शुभम मालवीय को गैंग लीडर बनाया गया है।

बता दें कि Police अब आरोपियों की संपत्तियों को चिह्नित कर इनको जब्त करेगी। श्याम नगर निवासी मंजू भट्टाचार्य का Central Bank की कराचीखाना शाखा में लॉकर था। 14 मार्च को जब वे लॉकर देखने पहुंचीं, तो जेवरात गायब थे। उनकी तहरीर पर Police ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

इसी के साथ पता चला था कि 11 और लॉकरों से करीब तीन करोड़ के जेवरात गायब हैं। CCTV Footage व पूछताछ के जरिये पुलिस ने खुलासा किया था कि मामले में पूर्व बैंक मैनेजर राम प्रसाद माथुर, लॉकर इंचार्ज शुभम मालवीय, लॉकर कंपनी के कर्मचारी चंद्र प्रकाश (इंजीनियर पेन कामर्शियल गोदरेज कंपनी), उसके भाई रमेश, साथी करन (लेबर) व राकेश ने जेवरात पार कर बेचे हैं।

आपको बता दें कि Police ने एक किलो से अधिक सोना रिकवर भी किया था। साक्ष्यों के आधार पर इन सभी को जेल भेजा था। थाना प्रभारी फीलखाना अमित भड़ाना ने बताया कि जेल भेजे गए सभी आरोपियों पर गैंगस्टर लगाया गया है। जल्द ही GanG Register भी कराया जाएगा।

Related posts

कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार में मिली युवक की लाश, आत्महत्या की आशंका

doonprimenews

दरिंदगी -Uttrakhand की लड़की के social media पर ने दोस्त और

doonprimenews

Breaking : आपदा का हवाई सर्वे कर लौटे शाह, बोले- केंद्र की चेतावनी के बाद नुकसान कम, CM की थपथपाई पीठ

doonprimenews

Leave a Comment