Doon Prime News
nation

Breaking news- यहां महिलाओं और पुरुषों के बीच सरेआम हुई मारपीट, जानिए क्या है पूरा मामला

नगर के मल्लीताल स्थित फड़ लगाने के लिए प्रतिबंधित Pant Park क्षेत्र में फड़ लगना और फड़ वालों का कभी आपस में तो, तो कभी अन्य लोगों, यहां तक कि अधिकारियों से भी भिड़ना नई बात नहीं है। अब शुक्रवार को यहां रुपयों के लेन देन व भुट्टे की दुकान लगाने को लेकर 2 महिलाओं के बीच जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की मामला हाथापाई तक जा पहुंचा। आरोप है कि इस दौरान एक पक्ष की महिला व उसके दोनों बेटों ने अन्य महिला के बेटे को जमकर लात घूसों व डंडों से पीट दिया। मारपीट में एक युवक घायल भी हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के Pant Park क्षेत्र में शुक्रवार को 2 महिलाओं के बीच पैसों के लेन-देन व भुट्टे की दुकान लगाने को लेकर विवाद हो गया और विवाद में दोनों महिलाओं के बेटे भी बीच में कूद पड़े। इस बीच एक पक्ष की महिला के बेटों व महिला के साथ जमकर मारपीट कर दी। इस दौरान स्थानीय लोगो व पयर्टकों का इस तरह सरेआम मारपीट देखकर मजमा लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिस की लेकिन पुलिस के सामने भी महिलाएं लड़ने में लगी रहीं। मामला शांत न होता देख पुलिस महिलाओं के बेटो को गाड़ी से कोतवाली ले गई।

वही, Kotwal Dharamveer Solanki ने बताया कि बीच सड़क पर मारपीट करने पर शांति व्यवस्था भंग करने पर कारवाई की गई है। आपस में लड़ने वाले फड़ व्यवसायियों को जमकर फटकार भी लगाई गई है। किसी भी पक्ष के द्वारा कोई लिखित कार्रवाई की मांग नही की गई है। शिकायत के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

8 तो सिर्फ झांकी है,42चीते अभी बाकी हैं- आज प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में नामीबिया के 8चीतों को छोडेंगे

doonprimenews

हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाईकोर्ट का बड़ा फैसला ,हिजाब पहनना इस्लाम का अहम अंग नहीं

doonprimenews

बड़ी खबर : Gas Cylinder को लेकर फिर लगा झटका, अब ये काम भी हुआ महंगा

doonprimenews

Leave a Comment