Doon Prime News
nation

यहाँ एक युवक ने खुद की ही दो बेटियों की कर दी हत्या, उसके बाद खुद भी कर लिया सुसाइड

बेटियों

गुजरात के बनासकांठा जिले में एक व्यक्ति द्वारा अपनी दो नाबालिग बेटियों को कथित तौर पर कुएं में फेंककर उनकी हत्या करने के बाद खुद भी उसमें कूदकर जान दे दी गई।

वही, जिसके बाद Police ने बुधवार को यह जानकार देते हुए कहा कि घटना मंगलवार शाम शेराऊ गांव में घटी और उसके पीछे की वजह अभी पता नहीं चल पाई है।

वही, Tharad police station के एक अधिकारी द्वारा बताया गया कि Vikram Tailor ने इस पूरे प्रकरण से पहले अपनी 3 और 5 साल की बेटियों के साथ Mobile पर एक तस्वीर खींचकर एक local Whatsapp Group पर साझा की थी।

जिसपे उन्होंने बताया कि तस्वीर में एक जहर की शीशी भी नजर आ रही है। वही, Police को शक है कि Vikram Tailor द्वारा बेटियों को कुएं में फेंकने से पहले उन्हें जहर दिया गया था और उसने खुद भी कुएं में कूदने से पहले जहर का सेवन किया था।

यह भी पढ़े- यहाँ भीषण आग लगने से हुआ काफी नुकसान, एक बाइक और चार ढाबे जलकर हुए राख

अधिकारी द्वारा बताया गया कि घटना के समय Vikram Tailor की पत्नी घर पर थी। वही, जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा मंगलवार रात शवों को कुएं से निकाला गया। जिस मामले की जांच अभी जारी है।

Related posts

टोल पर बैठी महिला कर्मचारी के साथ एक व्यक्ति ने की बदसलूकी, मारा थप्पड़ तो महिला ने भी दिया जूते से जवाब, वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

Independance Day 2022 :नहीं रहें किसी कन्फ्यूजन में,यहां जानिए इस वर्ष भारत 75 वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा या फिर 76 वां

doonprimenews

बहराइच की स्टील फैक्ट्री में हुआ हादसा, एक मजदूर की हुई मौत।

doonprimenews

Leave a Comment