Doon Prime News
nation

यहाँ एक युवक ने खुद की ही दो बेटियों की कर दी हत्या, उसके बाद खुद भी कर लिया सुसाइड

बेटियों

गुजरात के बनासकांठा जिले में एक व्यक्ति द्वारा अपनी दो नाबालिग बेटियों को कथित तौर पर कुएं में फेंककर उनकी हत्या करने के बाद खुद भी उसमें कूदकर जान दे दी गई।

वही, जिसके बाद Police ने बुधवार को यह जानकार देते हुए कहा कि घटना मंगलवार शाम शेराऊ गांव में घटी और उसके पीछे की वजह अभी पता नहीं चल पाई है।

वही, Tharad police station के एक अधिकारी द्वारा बताया गया कि Vikram Tailor ने इस पूरे प्रकरण से पहले अपनी 3 और 5 साल की बेटियों के साथ Mobile पर एक तस्वीर खींचकर एक local Whatsapp Group पर साझा की थी।

जिसपे उन्होंने बताया कि तस्वीर में एक जहर की शीशी भी नजर आ रही है। वही, Police को शक है कि Vikram Tailor द्वारा बेटियों को कुएं में फेंकने से पहले उन्हें जहर दिया गया था और उसने खुद भी कुएं में कूदने से पहले जहर का सेवन किया था।

यह भी पढ़े- यहाँ भीषण आग लगने से हुआ काफी नुकसान, एक बाइक और चार ढाबे जलकर हुए राख

अधिकारी द्वारा बताया गया कि घटना के समय Vikram Tailor की पत्नी घर पर थी। वही, जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा मंगलवार रात शवों को कुएं से निकाला गया। जिस मामले की जांच अभी जारी है।

Related posts

Amazon इंडिया और Exotic इंडिया पर बिक रही भगवान श्रीकृष्ण की अश्लील पेंटिंग पर फूटा लोगों का गुस्सा।

doonprimenews

Youtuber Flying Beast की सराहनीय पहल, The Kashmir Files गरीबों को दिखाने के लिए कर दिया ये काम

doonprimenews

यहां एक युवक ने इतनी बार देख ली अरुंधती फिल्म की अंत में उस पर ही हुआ भूत सवार, उसके बाद उस युवक ने जो किया वो जान आप भी रह जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment