Doon Prime News
nation

यहाँ भीषण आग लगने से हुआ काफी नुकसान, एक बाइक और चार ढाबे जलकर हुए राख

आग

शिमला से एक खबर सामने आई है जिसमे में चौपाल पुलिस ने बताया कि मंगलवार को शाम करीबन 7:00 बजे मढ़ाह लाणी में देवराज के चूल्हे से एक छोटी सी आग की चिंगारी बढ़कर इतनी हो गई कि उसने अपने आसपास के चार ढाबों को अपनी चपेट में ले लिया।

वही, खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि तेज हवा चलने के कारण आग इतनी बढ़ गई कि उसने अपने आस पास की सड़क पर खड़े वाहन जैसे उस सड़क पर एक कार खड़ी थी और एक बाइक खड़ी थी, उनको भी पूरी तरह से जला कर राख कर दिया।

इतनी भयंकर आग लगने की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी चौपाल केवल सिंह ने अपनी देखरेख में एक पुलिस टीम व फायर ब्रिगेड को वह घटनास्थल पर पहुंचाया और उन्होंने वहाँ पहुँचकर आग को काबू किया। लेकिन उससे पहले ही उस आग ने अपना विकराल रूप दिखा दिया था। बताया जा रहा है कि जहाँ ये घटना हुई उस स्थान से चूड़धार के लिए पैदल यात्रा शुरू होती है।

यह भी पढ़े- 4 क्रिकेटर,जो दिखने में है मोटे लेकिन मैदान में जमकर मचा रहे है धमाल

अब यात्रा का सीज़न चल रहा होता है तो इन ढाबों में काफी भीड़ नजर आती है। लेकिन मौसम खराब होने के कारण यह ढाबे जल्दी बंद हो गए थे। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक तेज हवा चलने के कारण आग इतनी फैल गयी कि ढाबों के अंदर से एक बर्तन भी नहीं निकला जा सकता था।

Related posts

भारत सरकार ने फिर बैन किए मोबाइल एप, फ्री फायर समेत ये एप हुए बैन

doonprimenews

Indian Army Recruitment : सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका, निकली है बंपर भर्तियां

doonprimenews

तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में इमारत गिरने से 9 की मौत, 8 घायल,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment