Doon Prime News
nation

Amazon इंडिया और Exotic इंडिया पर बिक रही भगवान श्रीकृष्ण की अश्लील पेंटिंग पर फूटा लोगों का गुस्सा।

स्मार्टफोन

Amazon ई कॉमर्स वेबसाइट Amazon इंडिया और Exotic इंडिया एक बार फिर विवादों में घिर गया है। इस बार यह विवाद एक पेंटिंग को लेकर हुआ है। इस पेंटिंग में भगवान श्रीकृष्ण को बेहद ही आपत्तिजनक और अश्लील मुद्रा में दिखाया गया है।

इस पेंटिंग में भगवान श्रीकृष्ण को और राधा को एक साथ नगन अवस्था में दिखाया गया हैं. इस फोटो पर विवाद इतना बढ़ गया कि अब गहरा रुख अख्तियार कर लिया है। लोग सोशल मीडिया पर Amazon बायकॉट ट्रेंड कर रहे हैं।

इस खबर की खास बातें

Amazon इंडिया और Exotic इंडिया पर बिक रही पेंटिंग को देखकर ट्विटर पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। लोगो ने इस पर प्रतिक्रिया दी है
Amazon इंडिया और Exotic इंडिया पर बिक रही ये पेंटिंग।

आपको बता दें कि ई कॉमर्स वेबसाइट Amazon इंडिया और Exotic इंडिया की एक पेंटिंग ने आज विवाद का रुप धारण कर लिया है। इस पेंटिंग में भगवान श्रीकृष्ण और राधा को एक पेड़ के नीचे नगन अवस्था में दिखाया गया है। Amazon पर यह पेंटिंग गीता गोविंदा राधा कृष्ण इन फॉरेस्ट लव नाम से बेची जा रही है। इसमें एस पेंटिंग की फ्रेम साइज 12 ×13 इंच दी गई है।

ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

इस पेंटिंग को देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया है। लोगों ने ट्विटर ट्रेंड पर #Boycott_Amazon ट्रेंड करा और अपने गुस्से का प्रदर्शन किया है। लोगों ने ट्विटर पर लिखा, भगवान श्रीकृष्ण की जन्माष्टमी पर इस प्रकार से भगवान की पेंटिंग को प्रदर्शित करना करोड़ों हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना है।

ट्विटर पर लोगों ने की प्रतिक्रिया

ट्विटर पर मोनेश्री हुंद्रे फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं Amazon ऐप का बायकॉट कर रहा हूँ और मैं सभी हिंदुओं से निवेदन करता हूँ कि वो सब भी Amazon इंडिया का बायकॉट करें।

वही एक और यूजर मुरुनली धर्मे लिखती हैं कि Amazon ऐसे उत्पाद बेचता है, जो पैसे बनाने के लिए हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाता है। सभी हिंदू उपभोक्ताओं को #बॉयकॉट_Amazon कर देना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा है कि कुछ कहने के लिए कथित रूप से ईशनिंदा शुरू करने के लिए#Sar TanSeJuda अभियान चलाने वालो देखो, अप्रिय तरीके से श्रीकृष्ण को चित्रित करने के बाद भी हिंदू चुप है।

यह भी पढ़े – मुंबई में Janmashtami के उत्सव पर दही हांडी समारोह के समय हुआ बड़ा हादसा, 111 गोविंदा हुए घायल

वही एक और यूजर ने लिखा है कि Amazon श्रीकृष्ण और राधा की ऐसी अश्लील तस्वीरें पेंट करने की हिम्मत कैसे कर सकता है जब उनका रिश्ता इतना पवित्र और सात्विक है इसके लिए Amazon को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए भविष्य में ऐसा दोबारा न हो इसका भी ध्यान रखा जाए।

Related posts

Big Breaking- 15 अगस्त (15 August) की तैयारी को देखते हैं मेट्रो सर्विसेज में किए गए यह बदलाव, जारी की गई गाइडलाइन

doonprimenews

Big Breaking- चंबल एक्सप्रेस के जनरल कोच (General Coach) में संपेरों ने छोड़ दिए चार सांप, गाड़ी में चीख-पुकार, जानिए क्या था ऐसा करने का कारण

doonprimenews

भारत पहुंचा corona का एक और वैरिएंट, माना जा रहा है बेहद संक्रामक, यहां मिला पहला केस

doonprimenews

Leave a Comment