Doon Prime News
nation

यहां एक युवक ने इतनी बार देख ली अरुंधती फिल्म की अंत में उस पर ही हुआ भूत सवार, उसके बाद उस युवक ने जो किया वो जान आप भी रह जाएंगे हैरान

युवक

कर्नाटक से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि तुमकुरू जिले में तेलुगू हॉरर फ़िल्म अरुंधति से प्रेरित होकर एक युवक ने अपनी जान दे दी। जी हाँ, और अपनी जान लेने के लिए उसने खुद पर भी 20 लीटर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की थी। जिसके बाद वह गंभीर रूप से आग में झुलस गया था।

हालांकि घायल होने के तुरंत बाद ही उसे अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसने दम तोड़ दिया। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने कथित तौर पर एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया जिसमें उसने अपने पिता से कहा था, कि आत्मदाह करने के बाद उसे मुक्ति मिल जाएगी। यह मामला मधुगीरी तालुक के एक गांव का बताया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक यह पता चला है की 23 साल के रेणुका प्रसाद ने लगभग 24 बार तेलुगू हॉरर फ़िल्म अरुंधति देखी थी। वहीं दूसरी तरफ युवक के माता पिता ने यह भी बताया कि उन्होंने बेटे को ऐसा करने से कई बार मना किया, लेकिन उसने कभी किसी की नहीं सुनी। यहाँ तक कि युवक ने 12वीं कक्षा की पढ़ाई भी बीच में ही छोड़ दी थी।

यह भी पढ़े- हर घर तिरंगा अभियान में शामिल हुए एमएस धोनी, बदली अपनी प्रोफाइल फोटो और लिखा ‘भाग्य है मेरा मैं एक भारतीय हूं ‘

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि जिसतरह फ़िल्म के मुख्य किरदार को आत्मदाह के बाद मुक्ति मिली युवक को भी लगा कि अगर वह भी ऐसा ही करेगा तो उसको भी मुक्ति मिल जाएगी और इसलिए उसने गांव के बाहरी इलाके में 20 लीटर पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि जब युवक ने खुद को आग के हवाले किया तब वहाँ से गुजर रहे कुछ। राहगीरों ने उसे देख लिया था। जिसके बाद आग में झुलसे उस युवक को पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उसे विक्टोरिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। बुधवार को युवक की मौत हो गई।

Related posts

कनाडा में खालिस्तानी आतंकवादी सुक्खा की हत्या: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लिया बदला , मारी 20 गोलियां! फेसबुक पर किया पोस्ट

doonprimenews

दीवास मिस इण्डिया फर्स्ट रनर-अप दिव्यांशी शर्मा ने गाजियाबाद का नाम किया रोशन

doonprimenews

भारत की इस बेटी ने Ukraine छोड़ने से किया साफ इंकार, जानिए क्या है कारण।

doonprimenews

Leave a Comment